झारखंड

jharkhand

पलामू में अवैध हथियार के साथ छह अपराधी गिरफ्तार, छानबीन में जुटी पुलिस - Six Criminals Arrested In Palamu

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 1, 2024, 2:22 PM IST

Criminals arrested in Palamu. लोकसभा चुनाव को लेकर पलामू पुलिस अलर्ट है. जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र में वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है. इस क्रम में पुलिस ने फिर अवैध हथियार के साथ आधा दर्जन अपराधियों को धर दबोचा है.

http://10.10.50.75//jharkhand/01-April-2024/jh-pal-01-arms-recovery-pkg-7203481_01042024121216_0104f_1711953736_385.jpg
Six Criminals Arrested In Palamu

पलामूःअवैध हथियार के खिलाफ पलामू पुलिस का अभियान जारी है. पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो अवैध हथियार बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है. जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ को लेकर इलाके में सर्च अभियान चला रही है.

वाहन चेकिंग अभियान में पुलिस को मिली सफलता

लोकसभा चुनाव को लेकर पलामू के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के नावाडीह कला ओपी की पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी क्रम में एक बाइक पर तीन युवक जा रहे थे. पुलिस को देखकर तीनों युवक भागने का प्रयास करने लगे. इस दौरान पुलिस ने युवकों को खदेड़कर पकड़ लिया. तलाशी के दौरान युवकों के पास से एक अवैध हथियार बरामद हुआ. इसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार युवकों में पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले शुभम कुमार, गढ़वा के चेतना के रहने वाले कमलेश कुमार चंद्रवंशी, बिहार के भोजपुर के पीरो के रहने वाले पीयूष राज और गढ़वा के सोनपुरवा के गोल्डी कुमार को गिरफ्तार किया. विश्रामपुर थाना प्रभारी सौरभ कुमार चौबे ने बताया कि पुलिस पूरे मामले में आगे की छानबीन कर रही है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है. जिसके आधार पर पुलिस ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

पड़वा के कठौतिया इलाके से हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार

उधर, पलामू के पड़वा थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि कठौतिया के इलाके में कुछ युवक हथियार के साथ घूम रहे हैं और बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस सूचना पर पड़वा थाना प्रभारी चंद्रशेखर यादव के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की और मौके से प्रवेश सिंह और नितेश सिंह नामक युवक को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा बरामद किया है. पड़वा थाना प्रभारी चंद्रशेखर यादव ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की गई है. जिसके बाद कई जानकारियां निकलकर सामने आई हैं. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें-

पलामू में दो अपराधी गिरफ्तार, अवैध तरीके से हथियार खरीदने और बेचने का करते थे काम - Selling Weapons Illegally

पलामू के पाटन और रामगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस की कार्रवाई, रायफल और कट्टा के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार - Three Criminals Arrested In Palamu

लोकसभा चुनाव 2024ः इंटरस्टेट बॉर्डर पर 24 घंटे हो रही है निगरानी, एक एक वाहन की हो रही तलाशी - Lok Sabha Election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details