उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान के मुख्यमंत्री ने सीतापुर में खंगाली जमीनी हकीकत, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 24, 2024, 7:35 PM IST

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बाबत राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Chief Minister of Rajasthan) शुक्रवार को यूपी के सीतापुर पहुंचे. इस दौरान तीन जिलों के सांसदों, मंत्रियों, विधायकों व पदाधिकारियों से रूबरू हुए और कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

Etv Bharat
Etv Bharat

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा पहुंचे सीतापुर.

सीतापुर : लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, विस्तारक देश और प्रदेश में घूम घूम कर लोगों से मिल रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा सीतापुर पहुंचकर लोगों से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने लखीमपुर, सीतापुर व हरदोई जिले के समस्त विधानसभाओं के जनप्रतिनिधियों से जमीनी हकीकत की पड़ताल की और एकजुट होकर हर मतदाता और लाभार्थी तक पहुंचने का संकल्प दिलाया. सीएम भजन लाल ने लोगों से प्रधानमंत्री द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का वायदा किया.

नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना लक्ष्य : सीएम भजन लाल ने पदाधिकारियों से कहा कि यदि हम सरकार की नीतियों को आमजन तक पहुंचाने व समझाने में सफल हुए तो हमें जीतने से कोई भी नहीं रोक सकता है. एकजुटता ही जीत का मूल मंत्र है. इसके पहले मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने एमजे पैलेस में मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख व नगर पालिका अध्यक्ष के साथ बैठक की. इस दौरान चुनावी रणनीति समेत कई बिंदुओं की जानकारी ली. मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों से कहा कि सभी का लक्ष्य एक बार पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है. इसके पश्चात सीएम ने कलस्टरवार लोकसभा संचालन समिति, पदाधिकारी व विस्तारक के साथ वार्ता करके उत्साह भरा. इसके बाद तीनों जिलों से आए हुए प्रबुद्धजनों से रूबरू हुए और सम्मानित तरीके से उनसे भी क्षेत्र की जानकारी ली.

बैठक में ये लोग रहे मौजूद :कार्यक्रम के अंत में जिले के प्रभारी नीरज सिंह व भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला ने सभी अतिथियों का स्वागत कर आभार जताया. इस दौरान प्रमुख रूप से प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा, क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र, प्रदेश महामंत्री गोविंद नरायण शुक्ला व अनूप गुप्ता, मंत्री सुरेश राही, राकेश राठौर गुरु, नितिन अग्रवाल, लोकेंद्र प्रताप सिंह, रोमी साहनी समेत तीनों जिलों के सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख, नगर पालिकाध्यक्ष, लोकसभा संचालन समिति, प्रभारी, प्रवासी व जिलों की पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : राजस्थान के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भजनलाल ने राज्यपाल से की मुलाकात, 15 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण समारोह

यह भी पढ़ें : यूपी और उत्तराखंड में हो रहे बदलाव से भाजपा की सरकारों का जाना तय : सचिन पायलट

ABOUT THE AUTHOR

...view details