उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'राम' की सियासत के लिए आए सीरियल की सीता और लक्ष्मण - LOKSABHA ELECTION 2024

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 8:05 PM IST

मेरठ में बीजेपी के 'राम' के समर्थन में रामायण की सीता और लक्ष्मण ने किया रोड शो

Etv Bharat
Etv Bharat

'राम' का रोड शो

मेरठ: मेरठ लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को पूरा माहौल राममय दिखा. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरुण गोविल के समर्थन में रामायण सीरियल के कलाकार लक्ष्मण और सीता रोड शो करने पहुंचे. शहर के प्रसिद्ध चौक चौराहों से रोड शो गुजरा. अरुण गोविल के समर्थन में दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने लोगों से वोट मांगे. तीनों टीवी कलाकार जैसे ही रोड शो के लिए सड़कों पर उतरे लोगों ने पुष्प वर्षा करके उनका स्वागत किया.

बता दें कि पश्चिमी यूपी की मेरठ सीट इस बार चर्चाओं में है, क्योंकि भाजपा ने यहां से टीवी कलाकार अरुण गोविल पर दांव खेला है. वहीं रोड शो के दौरान जेब कतरों ने भी खूब हाथ साफ किए. कई पत्रकारों के मोबाइल चोरी हो गए.

रोड शो के दौरान दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने मीडिया से भी बातचीत में बताया कि, अरुण गोविल बेहद ही शालीन और ईमानदार छवि के इंसान हैं. उन्हें मेरठ की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. वहीं अरुण गोविल ने कहा कि, वह लोगों के बीच जाकर जो सम्मान पा रहे हैं उससे वह अभिभूत हैं.

शहर के प्रमुख चौक चौराहों से जब रोड शो निकल रहा था तो देश के बहुचर्चित टीवी सीरियल रामायण के राम लक्ष्मण और सीता की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए लोगों की भीड़ सड़कों पर उमड़ आई.

बता दें कि दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को मतदान होना है, प्रचार भी अब आखिरी पड़ाव की ओर पहुंच चुका है. जिसमें कोई भी पार्टी का प्रत्याशी अपने लिए माहौल बनाने में कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहता है.


ये भी पढ़ें:मेरठ में योगी का विरोधियों पर तगड़ा हमला, बोले- कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए अपना परिवार पहले, मोदी के लिए राष्ट्र पहले

ABOUT THE AUTHOR

...view details