मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शुजालपुर में महिला को गिरफ्तार कर गांजा जब्त, इंदौर में भांग के अवैध धंधे में 3 लोगों को पकड़ा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 20, 2024, 1:47 PM IST

Shujalpur Woman Arrested : शाजापुर जिले की शुजालपुर मंडी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक महिला को 12 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. इसके अलावा इंदौर में अवैध तरीके से भांग का व्यापार करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Shujalpur Woman Arrested
शुजालपुर में महिला को गिरफ्तार कर गांजा जब्त

शाजापुर/इंदौर/डिंडौरी।शाजापुर जिले के शुजालपुर में 30 से 40 रुपये में मादक पदार्थ गांजा की पुड़िया बेचने का काम करने वाली एक वृद्ध महिला को मंडी थाना पुलिस ने दबोचा है. पुलिस के मुताबिक गांजा रायपुर से ट्रेन के माध्यम से शुजालपुर आता है. यहां इसे बेचने का काम आरोपी कर रही थी. मंडी पुलिस थाना के उप निरीक्षक दीपक धुर्वे ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर महिला से सवा लाख रुपए कीमत का 12 किलो गांजा जब्त किया गया है. आरोपी महिला कमलिया बायपास की ओर गांजा किसी को देने जा रही थी.

इंदौर में भांग के अवैध धंधे 3 लोगों को पकड़ा

इंदौर में अवैध तरीके से जमा की भांग जब्त

इंदौर क्राइम ब्रांच ने दबिश देकर 110 किलो सूखी और 20 किलो गीली भांग जब्त कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से भांग पीसने की मशीन व अन्य सामग्री भी पुलिस ने जब्त की है. गिरफ्तार लोगों में आरोपी सागर यादव, रिंकू वर्मा एवं सुनील यादव हैं. संभावना है कि आरोपी उज्जैन से अवैध तरीके से भांग लेकर इंदौर आते थे और फिर अपनी कथित फैक्ट्री में उसे बनाकर अन्य जगहों पर सप्लाई करते थे. इन आरोपियों के खिलाफ कई अपराध विभिन्न थाना क्षेत्र में पहले भी दर्ज हैं.

डिंडौरी में फरार आरोपी गिरफ्तार

ये खबरें भी पढ़ें...

भोपाल–नागपुर नेशनल हाईवे पर 20 लाख का गांजा जब्त, कार में छुपाकर की जा रही थी तस्करी

इंदौर NCB का सागर में एक्शन, 1 करोड़ से ज्यादा का गांजा बरामद, इंटर स्टेट नेटवर्क का किया भंडाफोड़

डिंडौरी के शहपुरा में फरार आरोपी गिरफ्तार

डिंडौरी जिले के शहपुरा थाना पुलिस ने प्रतिबंधित दवा खपाने के आरोपी टंटू उर्फ प्रकाश नारायण साहू घटना को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक ने इस पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था. थाना प्रभारी शहपुरा शिवलाल मरकाम द्वारा टीम गठित कर आरोपी की पता तलाश हेतु रवाना किया गया. टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया और न्यायालय में पेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details