मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जब सारे लोग खुश थे तो कांग्रेस रो रही थी, शिवराज सिंह चौहान का विपक्ष पर तंज - Shivraj Singh Compaign in Datia

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 2, 2024, 10:52 PM IST

Updated : May 2, 2024, 11:00 PM IST

शिवराज सिंह चौहान ने दतिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस को वोट देने से कोई फायदा नहीं है. सरकार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बन रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा लाड़ली बहना के बाद अब लखपति दीदी बनाया जायेगा.

Shivraj Singh Chauhan addressed public meeting in Datia
शिवराज सिंह चौहान ने दतिया में जनसभा को किया संबोधित (ETV Bharat)

शिवराज सिंह चौहान ने दतिया में जनसभा संबोधन के दौरान कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना (ETV Bharat)

दतिया। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार की शाम दतिया में जनसभा को संबोधित किया. शिवराज सिंह ने दतिया सीट से भाजपा प्रत्याशी संध्या राय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. तीसरे चरण में सात मई को होने वाले मतदान के पहले आखिरी हफ्ते में सभी दलों ने अपने प्रचार-प्रसार तेज कर दिए हैं.

जब सारे लोग खुश थे तो कांग्रेस रो रही थी

दतिया जिले के भगुआपुर की जनसभा में शिवराज सिंह चौहान ने अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए कहा "जब सारे लोग खुश थे तब एक पार्टी रो रही थी. कांग्रेस पर अब किसी को भरोसा नहीं रहा. अब उनके कार्यकर्त्ता खुद पार्टी छोड़ कर भाग रहे हैं". इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन वापिसी वाले मामले को लेकर कहा कि "इंदौर के प्रत्याशी भी भाजपा में शामिल हो गए ये सब कांग्रेस के कर्मों के कारण हुआ है". इसके अलावा शिवराज ने कहा "महिला समृद्धि के लिए आपके शिवराज मामा ने लाड़ली बहना योजना बनाई. भारत सरकार के संकल्प पत्र के आधार पर लखपति दीदी बनाया जायेगा".

ये भी पढ़ें:

पूर्व सीएम ने महाराज की तारीफों के बांधे पुल, शिवराज बोले-आगे सफर लंबा, मामा दिल्ली जा रहे

"BJP में शामिल होने का ऑफर देने वाले का सिर गंजा कर दूंगा", इंदौर के कांग्रेसी नेता का जवाब

बाबा साहेब का लिखा संविधान कोई नहीं बदल सकता

शिवराज सिंह ने "कहा जनता की सेवा करना ही मेरा संकल्प है, जनता मेरी भगवान है. कांग्रेस झूठे वादे करती है. आप सभी को गुमराह करने की कोशिश करेगी लेकिन हमें भटकना नहीं है. प्रत्येक बूथ पर पार्टी प्रत्याशी संध्या राय को एक-एक वोट देकर केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को मजबुत करना है". शिवराज ने कहा कि "कांग्रेस को वोट देने से कोई फायदा नहीं है. सरकार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बन रही है" संविधान बदलने की बात पर कहा "बाबा साहेब अम्बेडकर का लिखा हुआ संविधान कोई नहीं बदल सकता".

Last Updated : May 2, 2024, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details