मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में पहले ट्राली पलटी फिर ट्रॉला ने मारी टक्कर, हादसे में दो लोग घायल - Trolley hit two parked tractors

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 7, 2024, 7:54 PM IST

Updated : Apr 7, 2024, 9:24 PM IST

कोटा-झांसी फोर लेन हाईवे पर पर एक ट्रॉला ने दो खड़े ट्रैक्टरों में टक्कर मार दी. जोरदार टक्कर होने की वजह से दोनों ट्रैक्टरों सहित ट्रोला सड़क किनारे गहरे गड्डे में जा गिरा. हादसे में दो लाेग घायल हुए हैं. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

SHIVPURI TROLA TRACTOR ACCIDENT
शिवपुरी में पहले ट्राली पलटी फिर ट्रॉला ने मारी टक्कर, हादसे में दो लोग घायल

शिवपुरी। तेंदुआ थाना क्षेत्र के कोटा-झांसी फोर लेन हाईवे पर पर एक ट्रॉला ने दो खड़े ट्रैक्टरों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रैक्टरों सहित ट्रॉला सड़क के किनारे गड्डे में गिर गया. घटना में दो लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है.

जोरदार टक्कर के बाद तीनो गड्डे में जा गिरे

राजस्थान के पुरैनी से एक ट्रैक्टर-ट्राली भूसा भरकर शिवपुरी की तरफ आ रहा था. इसी दौरान खरई तेंदुआ के बीच में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस बात की जानकारी चालक ने अपने परिवार वालों को दी. परिजन एक और ट्रैक्टर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सड़क पर बिखरे भूसे को दूसरे ट्रैक्टर की ट्राली में भरने लगे. सुबह के करीब चार बजे राजस्ठान से शिवपुरी की तरफ आ रहे एक ट्रॉला दोनों ट्रैक्टरों में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रैक्टरों सहित ट्रॉला सड़क किनारे गहरे गड्डे में जा गिरा.

यहां पढ़ें...

रेलवे फाटक तोड़कर सुपरफास्ट ट्रेन से टकराई कार, भयानक हादसे में ड्राइवर की मौत, 1 गंभीर

जवानों से भरी बस और कार में हुई भिड़ंत, 26 से अधिक SF जवान घायल, 3 लोगों की मौत

हादसे में दो घायल

जिस वक्त ट्रॉला की ट्रैक्टर में टक्कर हुई. उस समय 8 लोग बिखरे हुए भूसे को ट्राली में भर रहे थे. जिसमें से दो लोग (रायसिंह जाटव व सरवन जाटव) घायल हो गए हैं. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. दोनों ट्रैक्टर भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं. पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 7, 2024, 9:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details