मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी-ग्वालियर हाइवे पर तेलंगाना से अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस को कंटेनर ने मारी टक्कर

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 10, 2024, 2:10 PM IST

Shivpuri road accident : शिवपुरी जिले में हाइवे पर एक बस को कंटेनर ने टक्कर मार दी. इससे बस में सवार 12 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. ये बस तेलंगाना से अयोध्या जा रही थी.

अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस हुई सड़क हादसे का शिकार
अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस हुई सड़क हादसे का शिकार

अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस हुई सड़क हादसे का शिकार

शिवपुरी।शिवपुरी-ग्वालियर फोरलेन हाइवे स्थित जिले की सीमा सटे मोहन थाना क्षेत्र में सड़क हादसा हो गया. श्रद्धालुओं से भरी बस को कंटेनर चालक ने सामने से भीषण टक्कर मार दी. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हुए है. जिन्हें उपचार के लिए शिवपुरी मेडिकल कॉलेज और ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका उपचार जारी है. ये टूरिस्ट बस श्रद्धालुओं से भरकर तेलंगाना से भगवान श्री रामलला के दर्शन करने अयोध्या जा रही थी.

हादसा होते ही आसपास के लोगों ने किया रेस्क्यू

शिवपुरी जिले में हाइवे पर रांग साइड से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने श्रद्धालुओं से भरी बस में टक्कर मार दी. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. आसपास मौजूद लोगों ने अपने स्तर पर रेस्क्यू किया और पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची मोहना थाना पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए मोहना अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को ग्वालियर और शिवपुरी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

ALSO READ:

गलत साइड से आ रहा था कंटेनर, स्पीड में भी था

पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है. घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कंटेनर गलत साइड से आ रहा था. कंटेनर की स्पीड भी ज्यादा थी. बस अपनी लेन पर सही चल रही थी. हादसे के बाद जोर की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बचाव का काम शुरू कर दिया. हादसे में कई यात्रियों को चोटें आई हैं. वहीं, बस ड्राइवर को ग्रामीणों व पुलिस वालों ने बस से बड़ी मुश्किल बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि शिवपुरी-ग्वालियर हाइवे पर लगातार हादसे हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details