उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी और मध्य प्रदेश के सीएम को बताया षड्यंत्रकारी जोकर - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 4, 2024, 8:29 PM IST

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शिवपाल सिंह यादव ने संभल में चुनावी जनसभा में भाजपा के नेताओं पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान सीएम योगी और मध्य प्रदेश के सीएम पर तंज कसा.

शिवपाल सिंह यादव.
शिवपाल सिंह यादव. (फोटो क्रेडिटः अरुण कुमार)

संभल में मंच से भाषण देते शिवपाल यादव. (वीडियो-अरुण कुमार)

संभल: जिले के गुन्नौर तहसील इलाके और बदायूं लोकसभा सीट के बबराला में बेटे और सपा प्रत्याशी आदित्य यादव के समर्थन में सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को षड्यंत्रकारी जोकर कहा.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि कल (3 मई) भारतीय जनता पार्टी के दो षड्यंत्रकारी जोकर आए थे. इन षड्यंत्रकारी लोगों के पास कुछ काम नहीं है और न ही उत्तर प्रदेश के लोगों का कोई काम करते हैं. केवल उत्तर प्रदेश की जनता को परेशानियां ही देते हैं. दूसरे मध्य प्रदेश वाले हैं, जिनके यहां कोई काम नहीं है, केवल इनको दिल्ली से फरमान आता है, यहां चले जाओ और वहां चले जाओ. मध्य प्रदेश में प्रचार करने का मौका तो देते नहीं है.

शिवपाल सिंह यादव ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जिक्र करते हुए कहा कि नेता जी यहां से विधायक भी रहे और क्षेत्र का कायाकल्प भी किया. लेकिन अगर यहां पर षड्यंत्र करोगे तो भाजपा इस क्षेत्र से हवा में उड़ जाएगी. शिवपाल ने कहा कि मुझे ताज्जुब है कि यह (भाजपा) दो लड़के कहते हैं, क्या यह जोकर हैं. इन दोनों लड़कों (राहुल-अखिलेश) की जोड़ी ने भाजपा की नींद हराम कर दी है. उन्होंने कहा कि गुन्नौर की जनता अपने वोट से 7 मई को बीजेपी के परखच्चे उड़ा देगी.

आपको बता दें कि बदायूं लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने पहले शिवपाल सिंह यादव को अपना उम्मीदवार बनाया था. लेकिन शिवपाल सिंह यादव ने यहां खुद चुनाव नहीं लड़कर अपने बेटे आदित्य यादव को चुनाव लड़ाने का ऐलान किया था. इसके बाद अखिलेश यादव ने आदित्य यादव को यहां चुनावी मैदान में उतारा.

इसे भी पढ़ें-शिवपाल सिंह यादव बोले- भाजपा 200 सीटों का भी आंकड़ा नहीं करेगी पार, इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details