उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल ने बदायूं में संभाला मोर्चा, कहा- ये समाजवादियों का गढ़ है, सूबे की 80 सीटों पर बीजेपी को हराएंगे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 14, 2024, 3:56 PM IST

बदायूं से टिकट मिलने के बाद पहली बार जिले के दौरे पर आए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह ने कहा कि 80 सीटें बीजेपी को हराने का काम करेंगे. बदायूं समाजवादी पार्टी का गढ़ रहा है. यहां बीजेपी कैंडिडेट की जमानत भी जब्त हो जाएगी.

Shivpal reached Badaun for first time after getting ticket
टिकट मिलने के बाद पहली बार बदायूं पहुंचे शिवपाल

बदायूं में मीडिया कर्मियों से शिवपाल ने की बातचीत

बदायूं: बदायूं लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी का टिकट घोषित होने के बाद पहली बार क्षेत्र के दौरे पर आए सपा प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव. बदायूं की सीमा में घुसते ही शिवपाल सिंह यादव का जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ. आपको बता दें कि सपा की पहली लिस्ट में पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव का टिकट बदायूं से घोषित हुआ था. लेकिन सपा की तीसरी लिस्ट आई तो उसमें धर्मेंद्र यादव को हटाकर शिवपाल सिंह यादव को बदायूं लोकसभा से प्रत्याशी बना दिया गया. जिसके बाद शिवपाल पहली बार बदायूं पहुंचे. और उझानी कस्बे के ज्ञान बैंकट लॉन में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित किया.

बदायूं आते ही जमकर गरजे शिवपाल:शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनके बदायूं आने में कोई देरी नहीं हुई है, अभी तक चुनाव की घोषणा नहीं हुई. बीजेपी तो प्रत्याशी भी यहां से घोषित नहीं कर पाई है. समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन 80 की 80 सीटों पर बीजेपी को हराने का काम करेगा. बदायूं समाजवादी पार्टी का गढ़ रहा है. यहां से नेताजी सांसद हुए. प्रोफेसर रामगोपाल यादव सांसद हुए. धर्मेंद्र यादव सांसद हुए. अब हम यहां आ गए. अब यहां बीजेपी कैंडिडेट की जमानत जब्त हो जाएगी.

'समाजवादी पार्टी से जितने भी रूठे हैं सभी को मना लेंगे':CAA के मुद्दे पर उन्होंने कहा इस समय बीजेपी सत्ता में है और बहुत घमंड में है. कुछ भी कर सकती है. उन्होंने कहा कि अब शिवपाल सिंह यादव यहां आ गए हैं. सलीम शेरवानी समेत जितने भी रूठे हैं, हम सबको मना लेंगे.

बदायूं रवाना होने से पहले सैफई में शिवपाल ने की कार्यकर्ताओं से मुलाकात:वहीं बदायूं रवाना होने से पहले शिवपाल सिंह यादव इटावा के सैफई में एसएस मेमेरियल स्कूल में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान मीडिया से भी शिवपाल ने बातचीत की. कल फरूखाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भक्तों पर गोलीकांड को लेकर दिए गए संबोधन के बारे में कहा कि, बीजेपी हमेशा पुरानी बात उखड़ती है, उस समय जो भी कुछ हुआ था. कोर्ट के आदेश पर प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से किया गया था. भारतीय जनता पार्टी के पास किसी तरीके का कोई मुद्दा नहीं है, वह पिछली बातों से ही चुनाव जीतना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें :सीएम योगी का बलरामपुर दौरा आज, 451 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास और लोकार्पण


ABOUT THE AUTHOR

...view details