उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं से बेटे आदित्य यादव को मैदान में उतारने की पैरवी कर रहे शिवपाल, कहा- नवरात्रि में करवाएंगे नामांकन - lok sabha election 2024

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 8, 2024, 10:51 AM IST

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में सपा ने भी पूरा जोर लगा दिया है. बदायूं से सपा प्रत्याशी शिवपाल यादव अपने बेटे आदित्य यादव पर दांव लगा सकते हैं. वह इसके लिए पैरवी कर रहे हैं.

LOK SABHA ELECTION 2024
LOK SABHA ELECTION 2024

LOK SABHA ELECTION 2024

बदायूं :शिवपाल सिंह यादव की तरफ से बेटे आदित्य यादव के टिकट को लेकर पैरवी तेज हो गई है. शिवपाल यादव ने कहा कि जब यहां के लोग युवा-युवा कह रहे हैं तो आदित्य भी चुनाव लड़ सकते हैं. चाहे हम चुनाव लड़े या आदित्य लड़े, बात एक ही है. नवरात्रि में नामांकन हो जाएगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष तक रोजाना की बातें पहुंच रहीं हैं. नवरात्रि में सभी प्रत्याशियों की घोषणा हो जाएगी. पंडित जी से पूछकर नामांकन कराया जाएगा.

बदायूं में समाजवादी पार्टी ने धर्मेंद्र यादव का टिकट काटकर शिवपाल सिंह यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. शिवपाल सिंह की तरफ से अपने बेटे आदित्य यादव को हर मंच पर प्रमोट किया जा रहा है. काफी हद तक यह संभव हो सकता है कि शिवपाल सिंह यादव अपने बेटे आदित्य यादव को इस लोकसभा चुनाव में बदायूं से लांच कर दें.

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि नवरात्रि में पंडित जी से पूछकर नामांकन करवाया जाएगा. आखिरी निर्णय पार्टी हाई कमान को ही लेना है. वर्तमान बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य प्रबुद्ध सम्मेलन के मंच पर रोई थीं. इसको लेकर शिवपाल सिंह ने कहा है कि बीजेपी में महिलाओं का सम्मान नहीं होता, उनके पिता एक बड़े नेता हैं.

शिवपाल यादव ने कहा कि हम चाहते हैं, और हमें उम्मीद है कि संघमित्रा मौर्य हमारे साथ आ जाएंगी. जो भी भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता आ रहे हैं, उनके वोट तो हैं नहीं, वे प्रशासन पर दबाव बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें :प्रेमानंद महाराज की शरण में पहुंचीं भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी, संत ने दी सीख, बोले- समाज को दीजिए समय

ABOUT THE AUTHOR

...view details