मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल से जबलपुर जा रही यात्री बस से लाखों रुपये का तांबा स्क्रैप जब्त

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 12, 2024, 4:17 PM IST

Shahdol Latest Crime : शहडोल जिले में एक बस से लाखों रुपये का तांबे का स्क्रैप जब्त किया गया है. इसे बस से जबलपुर ले जाया जा रहा था. इस रूट पर इस बस का परमिट भी नहीं था.

Shahdol Latest Crime
शहडोल से जबलपुर जा रही यात्री बस से लाखों रुपये का तांबा स्क्रैप जब्त

शहडोल।शहडोल जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अब तो खुलेआम यात्री बस से भी अवैध काम करने में अपराधी नहीं हिचक रहे. सोमवार देर रात एक यात्री बस पर पुलिस ने दबिश दी. इस दौरान लाखों रुपए का कबाड़ जब्त किया गया. ये स्क्रैप जबलपुर से यात्री बस से लाया जा रहा था.

गंभीर मरीज होने के कारण बस को रवाना किया

बुढार थाना क्षेत्र में शहडोल से जबलपुर की ओर जा रही यात्री बस को पुलिस ने रोका. बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे. इन्हीं में एक यात्री आलोक नामक भी था. वह अपने साथ भारी मात्रा में अवैध तांबा स्क्रैप लोडकर जबलपुर ले जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर बुढार पुलिस ने बुढार और धनपुरी थाना के मध्य बस को रोककर जांच की. जांच के दौरान डिक्की में भारी मात्रा में अवैध कबाड़ लोड मिला. इसका परिवहन किया जा रहा था. बुढार पुलिस ने बस में लोड स्क्रैप को जब्त कर लिया. पुलिस ने इस मामले में धारा 102 के तहत कार्रवाई की.

ये खबरें भी पढ़ें...

बिना परमिट के यूपी से एमपी चल रही अवैध टैक्सियां, सवारियों की जान से खिलवाड़ कर रहे चालक

महिला सरपंच ने दिया बहादुरी का परिचय, रेत का अवैध परिवहन कर रहे 17 डंपरों को रोका

बस ड्राइवर के खिलाफ भी पुलिस ने केस बनाया

पुलिस ने स्क्रैप जब्त कर बस को रवाना कर दिया. क्योंकि बस में गंभीर मरीज यात्रा कर रहे थे, जो जबलपुर इलाज के लिए जा रहे थे. कुछ छात्र भी यात्रा कर रहे थे. इसलिए पुलिस ने ड्राइवर पर कार्रवाई करते हुए बस को जबलपुर के लिए रवाना कर दिया. बस से कीमती कबाड़ को जबलपुर में बड़े कबाड़ी के पास भेजा जा रहा था. जिस बस में स्क्रैप परिवहन किया जा रहा था, उस बस को बिना परमिट के चलाया जा रहा था. इस मामले में बुढार थाना प्रभारी संजय जायसवाल का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर बस की पड़ताल की गई, जिसमें कबाड़ जब्त किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details