राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 28 घायल, 2 उदयपुर रेफर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 23, 2024, 1:50 PM IST

चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने पर 28 लोग घायल हो गए, जिनमें 2 लोग गंभीर घायल हैं. सभी का अस्पताल में उपचार जारी है.

Tractor trolley Overturned
चित्तौड़गढ़ में पलटी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली

चित्तौड़गढ़.निंबाहेड़ा इलाके में शुक्रवार सुबह एक बड़ी सड़क दुर्घटना घटित हुई है. एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से 28 लोग घायल हो गए. इनमें से दो की हालत गंभीर है, जिन्हें उदयपुर रेफर किया गया है. उप निरीक्षक भगवत सिंह ने बताया कि घायलों को निंबाहेड़ा चिकित्साल में भर्ती कराया गया है. घायलों में अधिकांश महिलाएं हैं.

दरअसल, सदर थाना अंतर्गत ग्राम बाड़ी के पास मकनपुरा रोड पर शुक्रवार को करीब 11 बजे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई. दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. रास्ते से गुजर रहे लोग और आसपास के खेतों पर काम कर रहे किसान अचानक दौड़कर पहुंचे और सभी घायलों को ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से निम्बाहेड़ा जिला चिकित्सालय लाया गया.

इसे भी पढ़ें-बेटे को अस्पताल ले जा रहे बाइक सवार दंपती को कार ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत, मां घायल

एक अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था ग्रुप : उप निरीक्षक भगवत सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से यह हादसा हुआ है. ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार लोग ग्राम शोभावली निवासी हैं. सभी भगवानपुरा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां एक अंतिम संस्कार में जा रहे थे. अचानक मकनपुरा रोड पर ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया, जिसमें सवार 28 लोग घायल हो गए, इनमें से 26 लोगों का उपचार निम्बाहेड़ा जिला चिकित्सालय में जारी है. वहीं, रामचंद्र पुत्र मांगीलाल धाकड़ व कनीराम पुत्र उदा धाकड़ निवासी शोभावली को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया है. घायलों में 19 महिलाएं शामिल हैं. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस दुर्घटना के कारण की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details