मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जवानों से भरी बस और कार में हुई भिड़ंत, 26 से अधिक SF जवान घायल, 3 लोगों की मौत - SEONI Soldiers BUS CAR ACCIDENT

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 6, 2024, 3:32 PM IST

Updated : Apr 6, 2024, 4:57 PM IST

सिवनी जिले में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों समेत 3 लोगों की मौत हो गई. शुक्रवार की देर रात पुलिस जवानों से भरी बस और कार में भिड़ंत हो गई. बस में 35 बटालियन एसएफ के जवान सवार थे. जिसमें 26 जवान घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

SEONI HORRIFIC ROAD ACCIDENT
बस और कार में भीषण भिड़ंत

ओवरटेक कर रही कार के टकराने से हादसा

सिवनी।जिले में केवलारी के पास एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जिसमें चालक समेत एक ही परिवार के दो लोग शामिल हैं. शुक्रवार देर रात जवानों से भरी बस और कार में भीषण भिड़त हो गई. इस हादसे में बस में सवार 35 बटालियन एसएफ के 26 जवान भी घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

बस और कार में भीषण भिड़ंत

सिवनी के केवलारी में शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार रात 1 बजे 35 बटालियन एसएफ से भरी बस विजया डांडी जिला मंडला से पांढुर्णा की ओर जा रही थी वहीं दूसरी ओर से कार नागपुर से मंडला की ओर आ रही थी. इस दौरान अनियंत्रित होकर कार और बस आपस में टकरा गए. जिससे निजी वाहन के चालक समेत गाड़ी में सवार एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई. वहीं एसएफ बटालियन के 26 जवान घायल हो गए. जिन्हें केवलारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है. सभी घायल जवानों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जवानों से भरी बस और कार में भिड़ंत

ये भी पढ़ें:

अनियंत्रित स्कूल बस पेड़ से टकराई, 14 बच्चे गंभीर रूप से घायल, नशे में था ड्राइवर

सीधी में स्कूल बस गहरी खाई में गिरी, 7 बच्चे घायल, एक की हालत गंभीर

ओवरटेक कर रही कार के टकराने से हादसा

सिवनी के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बस में 31 जवान सवार थे. उन्होंने बताया कि बस के सामने से दो कार आ रहीं थी जिसमें से कार ने दूसरी कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया और वह बस के पहिए से आकर टकराई. इसके चलते बस के पट्टे टूटने से बस पलट गई. इस दुर्घटना में 26 जवान घायल हुए हैं जिन्हें केवलारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से दो जवानों की हालत गंभीर होने से एक को जबलपुर और एक को नागपुर रेफर किया गया है. वहीं कार हादसे में ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर घायलों को नागपुर रेफर किया गया है.

Last Updated : Apr 6, 2024, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details