राजस्थान

rajasthan

वरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा-2022, काउंसलिंग में अनुपस्थित अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 20, 2024, 10:23 PM IST

वरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा 2022 में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर दिया गया है. आयोग ने 23 फरवरी को सुबह 9 बजे काउंसलिंग में उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया है.

Rajasthan Public Service Commission
Rajasthan Public Service Commission

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से वरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक (माध्यमिक शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा-2022 की काउंसलिंग 12 से 15 फरवरी के दौरान अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर दिया गया है. अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

आयोग के सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि परीक्षा 30 अप्रैल 2023 में उपस्थित अभ्यर्थियों के खेल प्रमाण पत्रों के सत्यापन के लिए आयोग कार्यालय में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार काउंसलिंग का आयोजन किया गया था. इस दौरान अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को आयोग की ओर से एक अंतिम अवसर प्रदान करते हुए 23 फरवरी को सुबह 9 बजे काउंसलिंग में उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया गया है. अनुपस्थित अभ्यर्थी को आयोग की ओर से पूर्व में अपलोड किए गए काउंसलिंग पत्र के साथ उपस्थित होने के लिए कहा है. अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों के नवीन काउंसलिंग पत्र अपलोड नहीं किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें-सांख्यिकी अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा 2023, 25 फरवरी को अजमेर और जयपुर जिला मुख्यालय पर होगी परीक्षा

एसएमएस से दी जा रही है सूचना :काउंसलिंग में उपस्थित होने के लिए अभ्यर्थियों को उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से सूचित किया जा रहा है. आयोग के सचिव ने कहा कि काउंसलिंग में दोबारा अनुपस्थित रहने वाले अभ्यर्थियों को आयोग की ओर से अन्य कोई अवसर नहीं दिया जाएगा. ऐसे अभ्यर्थियों को जारी किए जाने वाले अंतिम परिणाम में भी सम्मिलित नहीं किया जाएगा. इसकी समस्त जिम्मेदारी खुद अभ्यर्थी की होगी. अनुपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को आयोग की ओर से कोई यात्रा, दैनिक भत्ता नहीं मिलेगा. इसके लिए शेष शर्तें 1 फरवरी 2024 को जारी निर्देशों के अनुसार रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details