मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीहोर में दबंगों का कहर, घर पर लगाया ताला, घर छोड़कर भागा पीड़ित परिवार - Sehore Dabang Havoc

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 8:31 PM IST

सीहोर के नोनीखेड़ी में पैसों को लेकर विवाद के बाद दंबगई करते हुए दीनदयाल शर्मा के घर पर ताला लगा दिया गया. शिकायत दर्ज करने के बाद घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम ताला तोड़ने घर पर पहुंची, लेकिन पुलिस को वापस जाते ही दंबग के खौफ से पीड़ित परिवार घर छोड़कर भाग आए.

BULLIES locked the house, police got it opened
सीहोर में दबंगों का कहर, घर पर लगाया ताला, घर छोड़कर भागा पीड़ित परिवार

सीहोर।जिले केनोनीखेड़ी में पैसों के लेनदेन में विवाद होने पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में ताला जड़ दिया. कहा जा रहा कि मामला जमीन के सौदे को लेकर शुरू हुआ और पैसों को लेकर विवाद बढ़ गया. बताया जा रहा है कि आरोपी वीरेंद्र उर्फ पप्पू के परिवार को क्षेत्र में दबंगई के लिए जाना जाता है. पप्पू पर जिलाबदर का भी आरोप है. उसने दीनदयाल शर्मा के घर में ताला लगाकर उसके पूरे परिवार को अपने ही घर से बेदखल कर दिया.

दीनदयाल के घर पर लगाया ताला

नोनीखेड़ी में दबंगता दिखाते हुए दीनदयाल शर्मा के परिवार को उसके घर से बेदखल कर दिया गया. कहा जाता है कि वीरेंद्र का परिवार गांव के लोगों को आए दिन अपने जाल में फंसा कर पैसों की मांग करता है. ग्रामीण डर से पैसा दे देते हैं. इसका ताजा उदारहण दीनदयाल के परिवार के साथ हुए घटना को बताया जा रहा है. वीरेंद्र उर्फ पप्पु के परिवार ने जमीन के सौदे का लालच देकर 25 हजार के कमीशन के बदले 4 लाख की मांग करने लगा. पैसों को लेकर दीनदयाल के परिवार को धमकाना शुरू किया और उसके घर पर ताला जड़ दिया.

पुलिस ने खुलवाया ताला

अपने घर से बेदखल दीनदयाल और उसके परिवार ने कोतवाली में शिकायत दर्ज की थी. कोतवाली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एक टीम गठित कर गांव भेजा. पुलिस की टीम ने ताला तोड़ा और दीनदयाल के परिजनों को घर पर कब्जा दिलाया. कोतवाली थान के टीआई गिरीश दुबे ने बताया कि "मौके पर पंचनामा बनाया गया और आईपीसी 294 ,327,506 के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शरू कर दी है, आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा."

ये भी पढ़ें:

रीवा में महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क पर लेटकर कार रोकी, स्कूटी सवार की छीनी स्कूटी

मुरैना में पकड़ा गया IPL मैच का सट्टा, 3 आरोपी गिरफ्तार, कई सामान जब्त

ताला खुलने पर भी डर कायम

दीनदयाल के घर का ताला तो खुलवा दिया गया, लेकिन परिवार में अभी भी डर कायम है. ताला खुलवाने के बाद पुलिस के गांव से जाते ही दीनदयाल के परिवार सीहोर रवाना हो गए. दबंग वीरेंद्र उर्फ पप्पू यादव का खौफ इस कदर व्याप्त है कि उनको डर था कि उन पर वह कभी भी जानलेवा हमला कर सकता है. इसलिए वे अपना घर और गांव छोड़कर सीहोर चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details