मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस पर जमकर बरसे सिंधिया, INDIA गठबंधन को बताया भ्रष्टाचारियों का गठबंधन

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 24, 2024, 8:13 PM IST

Scindia Target India Alliance: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को मुरैना पहुंचे. यहां उन्होंने जनता का आभार करते हुए इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा.

Scindia Target India Alliance
कांग्रेस पर जमकर बरसे सिंधिया

कांग्रेस पर जमकर बरसे सिंधिया

मुरैना।लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है. मंत्री व नेता क्षेत्रों का दौरा कर सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना पहुंचे. जहां उन्होंने मुरैना में आभार सभा को संबोधित किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने INDIA गठबंधन को घमंड़ी, अहंकारी और भ्रष्टाचारियों का गठबंधन बताया.

भारत जोड़ो यात्रा की असलियत सबके सामने आई

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने सुमावली में कहा कि बीजेपी एक तरफ अयोध्या में रामलला मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का अखंड भारत और आत्मनिर्भर भारत की स्थापना हो रही थी. तो दूसरी तरफ कांग्रेस असम में लाठियां और पत्थर बरस रहे हैं. यह इन कांग्रेसियों की भारत जोड़ो यात्रा है. इनके भारत जोड़ो यात्रा की पूरी असलियत अब जनता के सामने आ चुकी है. इसके बाद सिंधिया ने प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने को लेकर जनता का आभार व्यक्त किया.

मुरैना में सिंधिया का जोरदार स्वागत

यहां पढ़ें...

मुरैना में सिंधिया का हुआ जोरदार स्वागत

बता दें मुरैना शहर में जगह-जगह बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुष्पहार से जोरदार स्वागत किया. यहां से वे सबसे पहले सबलगढ़ में आयोजित आभार सभा को संबोधित करने पहुंचे. सवलगढ़ में कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद वे सुमावली विधानसभा स्थित जोधा बाबा मंदिर पर पहुंचे. यहां पर मध्य प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने चुनाव के बाद आभार सभा का आयोजन किया था. आभार सभा को संबोधित करने के बाद केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने पत्रकारों से चर्चा की. इसके बाद वे ग्वालियर के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details