बिहार

bihar

दबंग बाप-बेटे ने सरपंच को दी जान से मारने की धमकी, जमीन विवाद को लेकर कराई थी पंचायत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 19, 2024, 4:00 PM IST

Sarpanch In Purnea Threatened: पूर्णिया में जमीन विवाद में सरपंच गौतम कुमार को जाने से मारने की धमकी मिली है. मामला पूर्णिया के रुपौली थाना क्षेत्र के विजय मोहनपुर पंचायत का है. जहां सरपंच को दबंग बाप-बेटे ने धमकी दी है. सरपंच ने इस बाबत मोहनपुर थाना से लेकर एसपी को आवेदन देकर अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में जमीन विवाद में दबंगई का मामला सामने आया है. जहां दबंग पिता-पुत्र ने रुपौली प्रखंड के विजय मोहनपुर पंचायत के सरपंच गौतम कुमार को जान से मारने की धमकी दी है. सरपंच ने इस बाबत मोहनपुर थाना से लेकर एसपी तक को आवेदन देकर जांच करने और अपने जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

पूर्णिया में सरपंच को मिली धमकी:घटना के बाबत सरपंच गौतम कुमार ने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ बाजार से घर लौट रहे थे. तभी मोहनपुर बाजार के ही रहने वाले आरोपी पिता-पुत्र ने रास्ते में रोक लिया और गाली गलौज करने लगे. इसके बाद गोली मारने की धमकी दी. सरपंच ने दबंग पिता-पुत्र के खिलाफ स्थानीय थाने में केस दर्ज करवाया है. वहीं इस बाबत पूछे जाने पर पूर्णिया के एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने कहा कि मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी

"सरपंच के द्वारा आवेदन दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी."-रंजीत कुमार, थाना प्रभारी, रुपौली

जमीन विवाद में सरपंच से कराई थी पंचायत:बताया जाता है कि सरपंच ने आरक्षी अधीक्षक पूर्णिया के पास दो पक्ष के जमीन विवाद को सुलझाने के लिए पंचायत की थी. पंचायत में सरपंच के निर्णय से दोनों बाप-बेटा खफा थे. जिसको लेकर वह अक्सर गाली गलौज करते थे. तीन दिन पहले उसने जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं रुपौली के थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि सरपंच गौतम के द्वारा आवेदन दिया गया है मामला की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें

पूर्णिया में तीन बीघा जमीन के लिए हत्या, धारदार हथियार से किया हमला

Murder In Purnea: महज 1 गज जमीन के लिए शख्स की पीट-पीटकर हत्या, बांस की टाटी लगाने को लेकर हुआ विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details