उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कमरे में मिला पति-पत्नी का शव, घरेलू कलह में खुदकुशी की आशंका - Husband and Wife Commit Suicide

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 26, 2024, 10:09 PM IST

संतकबीरनगर के मेंहदावल के बखिरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को पति-पत्नी का शव कमरे में मिला. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस इसे पारिवारिक कलह का नतीजा बता रही है. हालांकि जांच की बात कही जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

संतकबीरनगर में पति-पत्नी की आत्महत्या की जानकारी देते सीओ राघवेंद्र सिंह.

संतकबीरनगर :यूपी के संत कबीरनगर जिले में पति-पत्नी के आत्महत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. मामला संतकबीर नगर के मेंहदावल के बखिरा थाना क्षेत्र का है. मंगलवार को पति-पत्नी के शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मिले. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच की बात कह रही है.

बता दें कि संतकबीर नगर के मेंहदावल के बखिरा थाना क्षेत्र के हरिजन पुरवा गांव के एक घर में मंगलवार को पति-पत्नी के शव मिले. सुबह गांव के कुछ लोग होली मिलने के लिए उनके घर पहुंचे तो कमरे में दोनों के शव पड़े दिखे. इसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. स्थानीय लोगों के मुताबिक नरसिंह उर्फ कोइल (29) और पत्नी लक्ष्मी (27) देर रात खाना खाने के बाद 12 बजे सोने गए थे. जब सुबह लोग होली मिलने गए तब दरवाजा बंद था. स्थानीय लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो दोनों की लाशें कमरे में दिखी. इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस के मुताबिक दंपती की आठ साल पहले शादी हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं, एक 7 साल व दूसरा 4 वर्ष का है. वारदात के समय दोनों बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे. सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह लग रहा है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : रेप से गर्भवती हुई किशोरी की गर्भपात के दौरान मौत, आरोपी ने चोरी-छिपे दफना दिया शव

यह भी पढ़ें : संतकबीरनगर में एक ही परिवार के 4 लोगों की नदी में डूबने से मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details