उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साक्षी महाराज के बिगड़े बोल,कहा- जबसे देश आजाद हुआ तबसे कांग्रेस आजादी का करते आ रही दुष्कर्म - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 25, 2024, 8:09 PM IST

नामांकन भरने के बाद साक्षी महाराज ने सपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे

Etv Bharat
Etv Bharat

साक्षी महाराज के बिगड़े बोल

उन्नाव:उन्नाव लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद प्रत्याशी साक्षी महाराज ने नामांकन दाखिल किया. वहीं नामांकन करने के बाद साक्षी महाराज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, जबसे देश आजाद हुआ तबसे कांग्रेस आजादी का दुष्कर्म करते आई है.

साक्षी महाराज ने गुरुवार को पूरे लाव-लश्कर से साथ नामांकन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं का लंबा काफिला उनके साथ दिखा. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी उनके साथ मौजूद रहे. दोनों नेताओं ने नामांकन सभा को भी संबोधित किया. बाद में मीडिया से बातचीत में ब्रजेश पाठक ने सभी 80 सीटें जीतने का दावा किया है.

मीडिया से बातचीत में साक्षी महाराज ने कहा कि, इंडी गठबंधन पूरी तरह से फेल है 80 की 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी के खाते में जाने वाली हैं। पश्चिम में 8 सीटों का चुनाव हुआ है वह सारी की सारी सीटें भारतीय जनता पार्टी जीत रही है राहुल गांधी वायनाड से हार रहे हैं और हैदराबाद में ओवैसी चुनाव हार रहे हैं. वहीं बुधवार को उन्नाव में डिंपल यादव के पुलवामा अटैक का जिक्र करने पर साक्षी ने कहा कि, जिन लोगों ने अयोध्या में राम भक्तों की छाती को गोलियों से छलनी किया था. सरयू के पवित्र जल को राम भक्तों के लहू से लाल-लाल किया था. ऐसे लोगों को तो वोट मांगने का अधिकार ही नहीं है.

वहीं चुनाव परिणाम पर बोलते हुए कहा कि, मोदी जी बोले हैं कि अबकी बार 400 पार, मुझे लगता है निश्चित रूप से 450 से 435 तक और आगे कहां तक संख्या जाएगी. लेकिन निश्चित रूप से अबकी बार 400 पार.


ये भी पढ़ें:डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- भाजपा जीती तो देश को 100 वर्ष आगे ले जाने की नींव रखेगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details