दिल्ली

delhi

दिल्ली नगर निगम की बैठक में भाजपा पार्षदों का हंगामा, बैठक स्थगित

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 26, 2024, 3:41 PM IST

Updated : Feb 26, 2024, 4:56 PM IST

Ruckus by BJP councilors in MCD meeting: दिल्ली नगर निगम की सोमवार को हुई बैठक में विपक्षी भाजपा पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया. जिसके बाद बैठक स्थगित कर दी गई.

नगर निगम की बैठक भाजपा पार्षदों का हंगामा
नगर निगम की बैठक भाजपा पार्षदों का हंगामा

एमसीडी की बैठक भाजपा पार्षदों का हंगामा

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम की बैठक सोमवार को भी हंगामे की भेंट चढ़ गई. बैठक शुरू होते ही शोक प्रस्ताव के बाद विपक्षी भाजपा पार्षद हाथों में पोस्टर, बैनर, प्ले कार्ड लेकर वेल में आ गए और हाउस टैक्स माफ करने सहित अलग-अलग मुद्दों को लेकर नारेबाजी करने लगे. मेयर शैली ओबेरॉय ने भाजपा पार्षदों से शांति बनाए रखने की अपील की. लेकिन उन्होंने अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी जारी रखा. जिसके बाद मेयर ने नेता सदन मुकेश गोयल को एजेंडा रखने को कहा. एजेंडा पास कर सदन की कार्रवाही स्थगित कर दी गई.

मेयर ने भाजपा पार्षदों पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप

दिल्ली नगर निगम की बैठक में हुए हंगामे को लेकर मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि कई महत्वपूर्ण मुद्दों और प्रस्ताव को लेकर बैठक बुलाई गई थी. लेकिन हर बार की तरह इस बैठक में भी भाजपा पार्षदों की गुंडागर्दी जारी रही. आज भी सदन की कार्यवाही को नहीं चलने दिया गया. हंगामा किया गया. आज एक बार फिर साफ हो गया कि भारतीय जनता पार्टी के पार्षद नहीं चाहते हैं कि दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी, दिल्ली की जनता के कामों और प्रस्तावों पर चर्चा कर सकें. मेयर ने कहा कि यह खेद की बात है कि भारतीय जनता पार्टी के पार्षद सदन की मर्यादा का ख्याल नहीं रखते हुए किसी भी चर्चा में हिस्सा नहीं लेते हैं.

Last Updated :Feb 26, 2024, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details