राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में बेखौफ बदमाश, पिस्तौल की नोक पर रिकवरी एजेंट से 3 लाख लूटे

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 9, 2024, 12:18 PM IST

Robbery In Dholpur, धौलपुर के सैपऊ थाना इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियार की नोंक पर एक रिकवरी एजेंट के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

Robbery With Recovery Agent
फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट के साथ 3 लाख की लूट

फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट के साथ 3 लाख की लूट

धौलपुर. सैपऊ थाना इलाके के गांव बाबू का थान और नुनेहरा के मध्य शुक्रवार रात को बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियारों की नोक पर एक रिकवरी एजेंट के साथ लूट की है. 3 लाख की नगदी, लैपटॉप और मोबाइल फोन लूटकर अज्ञात बदमाश फरार हो गए. सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने इस संबंध में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है.

पीड़ित रिकवरी एजेंट मनीष कुमार वर्मा (26) पुत्र राम प्रसाद वर्मा निवासी लक्ष्मणगढ़ जिला अलवर ने थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि वह शुक्रवार को महिला समूहों से लोन रिकवरी की राशि वसूल करने के बाद वापस लौट रहा था. रात करीब 10:30 बजे नुनहेरा और बाबू का थान के बीच बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने उसकी बाइक को गिराने की कोशिश की. बाइक गिराने में वे असफल रहे. बदमाशों ने आगे जाकर पीड़ित की बाइक के आगे अपनी बाइक लगाकर उसे रोक लिया, जिसके बाद पिस्टल की नोक पर दोनों बदमाशों ने रिकवरी के 3 लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया. पीड़ित ने बताया कि बैग में पैसों के साथ लैपटॉप और दूसरा सामान भी मौजूद था. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश नुनहेरा गांव की तरफ फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने रात को नाकाबंदी शुरू कर दी. नाकाबंदी के बावजूद पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा. घटना को लेकर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. उधर, लूट की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया.

इसे भी पढ़ें :परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूट, लाठी-डंडों से किया जानलेवा हमला, महिला समेत 4 घायल

मामले का शीघ्र करेंगे खुलासा : वारदात को लेकर सैंपऊ प्रभारी गंभीर सिंह ने बताया कि रिकवरी एजेंट की ओर से दी गई शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. बदमाशों की पुलिस की ओर से तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का शीघ्र खुलासा किया जाएगा.

नहीं थम रहा वारदातों का सिलसिला :जिले में वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले भर में चोरी, लूट, नकबजनी और लूटपाट की घटनाएं लगातार हो रही है. लगातार हो रही वारदातों से पुलिस की कार्यशैली और रात्रि गस्त व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. जिले में बदमाश पुलिस के इकबाल को चुनौती देकर कभी भी वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं, जिससे आमजन में आक्रोश देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details