राजस्थान

rajasthan

पति के साथ सो रही बुजुर्ग महिला से लूट, कान से सोने के टॉप्स तोड़कर फरार हुए बदमाश - Robbery in dungarpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 25, 2024, 4:10 PM IST

डूंगरपुर जिले में एक बुजुर्ग दंपती से लूट की घटना हो गई. दंपती अपने घर के आंगन में सो रहे थे कि चार बदमाश आए और महिला के एक कान से सोने का टॉप्स छीनकर ले गए. आरोपियों का पता नहीं लग सका है.

Robbery from an elderly woman sleeping in the courtyard of her house in Dungarpur
डूंगरपुर में घर के आंगन में सो रही बुजुर्ग महिला से लूट

डूंगरपुर. जिले के साबला थाना क्षेत्र के पिंडावल गांव में बीती रात घर के आंगन में पति के साथ सो रही एक बुजुर्ग महिला से लूट की वारदात सामने आई है. चार बदमाश महिला के एक कान से सोने के टॉप्स छीनकर फरार हो गए. टॉप्स तोड़ने से महिला का कान कट गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

साबला थाना क्षेत्र के पिंडावल गांव निवासी नाथूराम सेवक ने बताया कि वह बुधवार रात को अपनी पत्नी तुलसी के साथ घर के आंगन में सोया था. इस दौरान चार बदमाश घर में घुस आए और उसकी पत्नी के एक कान से सोने के टॉप्स तोड़ लिए. दंपती के चिल्लाने पर वे भाग गए. बुजुर्ग नाथूराम ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सके. टॉप्स तोड़ने से बुजुर्ग महिला का कान कट गया.

देखें:दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर 15 लाख रुपये लूटे, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

परिजनों ने अस्पताल ले जाकर महिला का उपचार करवाया. घटना के बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग इकट्ठे हो गए और लूटपाट की वारदात को लेकर आक्रोश जताया. ग्रामीणों का कहना था कि क्षेत्र में चोरी व लूट की वारदातें बढ़ रही है. अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं.इधर, पीड़ित नाथूराम ने साबला थाने को घटना की रिपोर्ट दी है.पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details