राजस्थान

rajasthan

रोडवेज बस व कार की भिड़ंत में उड़े कार के परखच्चे, आधा दर्जन लोग घायल - accident in bundi

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 1, 2024, 7:32 AM IST

बूंदी के देईखेड़ा में हाइवे पर कोटा डिपो की रोडवेज बस व स्कॉर्पियो कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में कार सवार करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. कार सवार सभी लोग महाकालक के दर्शन के लिए हरियाणा से उज्जैन जा रहे थे.

रोडवेज बस व कार की भिड़ंत
रोडवेज बस व कार की भिड़ंत

बूंदी.जिले के देईखेड़ा थाना इलाके में मेगा हाइवे आजन्दा मोड़ पर कोटा डिपो की रोडवेज बस व स्कॉर्पियो कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में कार सवार करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें कापरेन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफर कर दिया गया.

कापरेन 108 एम्बुलेंस के ईएमटी गौरव सिंह व पायलेट रामसिंह ने बताया की हरियाणा के सोनीपत निवासी सुनील चौधरी के परिवार के 8 सदस्य कार में सवार होकर उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए जा रहे थे. इस दौरान मेगा हाइवे पर आजन्दा मोड़ के निकट सामने से आ रही कोटा डिपो की रोडवेज बस व कार में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. सूचना पाकर कापरेन 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुँची ओर घायलों को कापरेन अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें: लोको शेड में हुई चोरी के माल को RPF ने किया बरामद, खरीदने वाले 3 कबाड़ी गिरफ्तार - Dholpur RPF Action

आधा दर्जन लोग घायल: देइखेड़ा थानाधिकारी हरलाल ने बताया कि हादसे में कार में सवार करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफर कर दिया गया है. दुर्घटना में कार चालक सुनील चौधरी, अमन कुमार (30) पुत्र सुनील चौधरी के सिर व हाथ पर चोट आने से गंभीर रुप से घायल हो गए, साथ ही इस हादसे में गौरव (24), सुशीलाबाई (40), तन्वी (7), दीक्षित (19), अर्पित कुमार (14), आर्यन (22) भी चोटिल हो गए.

दर्जनों हादसों के बाद भी नही चेता प्रशासन :ग्रामीण भेरू सिंह व देईखेड़ा व्यापार मंडल अध्यक्ष दिनेश व्यास ने बताया कि आजन्दा में मेगा हाइवे सड़क पर बहुत ही विकट मोड़ है, इसकी दोनो साइडों में बम्बूलों व बड़ी हुई झाड़ियों के चलते मोड़ पर सामने से आने वाले वाहन नज़र नही आते और हादसे का शिकार हो जाते है, जबकि यहां स्पीड ब्रेकर व डिवाइडर बनाने के लिये कई बार प्रशासन से मांग कर चुके है. परन्तु दर्जनों हादसे होने के बावजूद प्रशासन नही चेता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details