राजस्थान

rajasthan

जोधपुर से भटिंडा जा रही बस आरयूबी के पिलर से टकराई, किसान आंदोलन के कारण बदल गया था रूट

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 15, 2024, 10:52 AM IST

Road Accident In Sriganganagar, जोधपुर से भटिंडा जा रही एक बस सादुलशहर के निकट आरयूबी के पिल्लर से जा टकराई. हालांकि, घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. दो सवारियों को चोटें आई हैं.

Road Accident In Shri Ganga Nagar
पिल्लर से टकराई बस

श्रीगंगानगर.राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर के निकट गुरुवार सुबह एक निजी बस रेलवे अंडरपास के पिलर से टकरा गई. हादसे के बाद बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि यात्रियों को बस के आगे के शीशे से बाहर निकाला गया. गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

किसान आंदोलन के कारण बदला गया था रूट :जानकारी के मुताबिक निजी बस जोधपुर से बठिंडा की ओर जा रही थी. किसान आंदोलन के चलते साधुवाली बैरियर बंद होने के कारण रूट बदलकर पतली बैरियर के रास्ते से बस को ले जाया जा रहा था. तेज धुंध होने के कारण सादुलशहर पहुंचने से पहले गांव बुधरवाली के रेलवे अंडरपास के पिल्लर से यह बस जा टकराई. इस घटना में बस का चालक और परिचालक बाहर जा गिरे.

वहीं, केबिन में मौजूद अन्य चालक को काफी चोटें आई हैं, जिसे गंगानगर के लिए रेफर किया गया. वहीं, दो सवारियों को भी चोटें आई हैं, जिनका प्राथमिक उपचार अस्पताल में किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लालगढ़ और सादुलशहर पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल, अन्य सवारियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-बेकाबू कार ने ट्रक को मारी टक्कर, काम कर रहे मजदूर आए चपेट में, एक की मौत और दूसरे का पैर कटा

पिल्लर को चीरती हुई निकली बस : हादसे के दौरान एक घायल यात्री ने बताया कि जिस समय यह हादसा घटित हुआ, उस वक्त सभी सवारियां सो रही थीं. इस बीच तेज धमाके से उनकी नींद खुल गई. घायल यात्री ने बताया कि हादसे के दौरान बाहर निकलने की जगह नहीं थी. ऐसे में बस के आगे के शीशे को तोड़कर सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया. यात्रियों के अनुसार बस की स्पीड काफी तेज थी. ऐसे में धुंध के कारण चालक को पिलर नहीं दिखा और हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details