उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार कार ने दो सगे भाइयों को रौंदा, एक की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 23, 2024, 6:16 PM IST

जौनपुर में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो सगे भाइयों (car crushed two brothers) को रौंद दिया. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Etv Bharat
जौनपुर में सड़क हादसा

जौनपुर: पूरे प्रदेश में कोहरे का सितम जारी है. जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र में सोमवार की रात धुंध के कारण तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे को गंभीर हालत में इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. दोनों युवक सगे भाई थे. हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया. पुलिस चालक की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के गुतवन निवासी संदीप चौबे और संजीव चौबे सोमवार की रात 8 बजे जलालपुर बाजार से बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे. रात के समय कोहरा अत्यधिक पड़ रहा था, जिसके कारण उन्होंने बाइक की स्पीड धीमी कर दी. जैसे ही वह सितम सराय बाजार से 500 मीटर दूर नहर पुलिया के पास पहुंचे. मड़ियाहूं की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी. कार आगे पुलिया से जा टकराई. दोनों ही युवक सड़क पर गिर गए. इस दौरान कार चालकर कार छोड़कर फरार हो गया.

इसे भी पढ़े-बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार मवेशी से टकराई, पांच घायल

हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और घायलों को स्थानीय डॉक्टर के पास ले गए. सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे जहां से दोनों को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान संजीव चौबे की मौत हो गई. जिसकी पुष्टि मृतक के रिश्तेदार हिंदू युवा वाहिनी के रितेश उपाध्याय ने की. जबकि दूसरा भाई संदीप चौबे गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में ही जीवन और मौत से जूझ रहा है. सीतमसराय चौकी इंचार्ज शिवानंद वर्मा ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया गया है. फरार चालक की तलाश जारी है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

यह भी पढ़े-कोहरे में डिवाइडर से टकराई कार, रियल एस्टेट कारोबारी के बेटे की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details