बिहार

bihar

जमुई में भीषण सड़क हादसा, भतीजे के गृह प्रवेश में आए चाचा की दर्दनाक मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 7, 2024, 12:57 PM IST

Road Accident In Jamui: जमुई में मोटरसाइकिल सवार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जमुई में सड़क हादसा
जमुई में सड़क हादसा

जमुई में सड़क हादसा

जमुई:बिहार के जमुई में सड़क हादसामें एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग स्थित बिजली ऑफिस के पास की है. यहां अपने भतीजे के नवनिर्मित मकान के गृह प्रवेश में आए बुजर्ग चाचा को एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जमुई में सड़क हादसा: मृतक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र की चांगोडीह गांव निवासी 65 वर्षीय झारखंड पुलिस के रिटायर्ड जवान कार्यानंद सिंह के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार कार्यानंद सिंह अपने भतीजे देवेंदर सिंह के नवनिर्मित मकान के गृह प्रवेश में टाउन थाना क्षेत्र के महिसौड़ी चौक के समीप बिजली ऑफिस के पास आये थे. जहां गुरुवार की सुबह सड़क पार करने के दौरान एक बाइक चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी.

अस्पताल में बुजुर्ग ने तोड़ा दम:घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए उन्हें एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. लेकिन वृद्ध की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उन्हें पटना रेफर किया गया. पटना ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई. मौत के बाद टाउन थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस ने बाइक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:पुलिस मामले पर बाइक चालक से पूछताछ कर रही है. इसको लेकर टाउन थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि एक बाइक सवार द्वारा रिटायर्ड झारखंड पुलिस के जवान को टक्कर मार दी गई थी, जिसमें उसकी मौत हो गई मृतक के परिजनों द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

"अपने भतीजे के घर के गृह प्रवेश में जा रहे थे. तभी सड़क पार करने के दौरान एक मौटरसाइकिल ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया. हमलोग पटना लेकर जा हे थे, तभी रास्ते में ही उनकी मौत हो गई."- गौतम सिंह, मृतक का पुत्र

इसे भी पढ़ेंः छपरा में दिखा तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

इसे भी पढ़ेंः छपरा में ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर, 5 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details