राजस्थान

rajasthan

चूरू में कार और बाइक की टक्कर, दो युवकों की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 21, 2024, 11:26 AM IST

चूरू में कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. हादसे के बाद कार भी पलट गई.

Road Accident in Churu
Road Accident in Churu

चूरू. एनएच 52 पेट्रोल पंप के पास कार और बाइक की भीषण टक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों युवक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का कार्य करते थे. मंगलवार रात को राजगढ़ की तरफ से चूरू आ रहे थे, तभी एक कार ने इन्हें टक्कर मार दी. टक्कर के बाद कार भी अनियंत्रित होकर पलट गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है.

एक ने मौके पर, दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ा : सदर थाने के एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि एनएच 52 पर कार और बाइक की भिड़ंत हुई. इसमें बाइक पर सवार बिसाऊ के 25 वर्षीय फैजल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अपने ननिहाल थेलासर रह रहे सुजानगढ़ निवासी नितिन शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को राजकीय भर्तियां जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. सीकर में उपचार के दौरान घायल नितिन ने भी दम तोड़ दिया.

पढ़ें. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक टकराईं 5 गाडियां, 10 घायल

सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को राजकीय भर्तियां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. बुधवार दोपहर परिजनों की उपस्थिति में पुलिस मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द करेगी. पुलिस ने बताया कि दोनों राजगढ़ से चूरू आ रहे थे, हादसा हो गया. प्रारंभिक तौर पर हादसे की वजह NHAI की लापरवाही को माना जा रहा है. बता दें कि यहां सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है और एक साइड को वन वे किया हुआ है. ऐसे में हादसे का अंदेशा बना रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details