राजस्थान

rajasthan

चूरू में तेज रफ्तार कार पलटी, 1 की मौत, 3 घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 3, 2024, 11:33 AM IST

Updated : Mar 3, 2024, 12:49 PM IST

Road Accident In Churu, चूरू में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए.

Speeding Car Overturns
चूरू में तेज रफ्तार कार पलटी

चूरू में तेज रफ्तार कार पलटी

चूरू. शहर के गाजसर पेट्रोल पंप के पास शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. हादसे में घायल हुए तीनों युवकों को 108 एम्बुलेंस से राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां घायलों का चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ उपचार कर रहे हैं. सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी जुटाई.

बिजली के पोल से जा टकराई कार : सदर थाने के एएसआई सुरेश कुमार के अनुसार कार सवार तारानगर निवासी महेश शर्मा फतेहपुर के कोलायत की ढाणी निवासी अंकित, नारी गांव निवासी जय सूर्या और फतेहपुर निवासी अब्दुल्ला कार में सवार होकर चूरू में एक शादी समारोह में आए थे. इसके बाद नारी गांव निवासी जयसूर्या को तारानगर छोड़ने जा रहे थे कि तभी गाजसर पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. तीन-चार पलटी खाकर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से कार जा टकराई. हादसे में फतेहपुर निवासी अब्दुल्ला की मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें-सरदारशहर में शव नोचते दिखे श्वान, मामले की जांच में जुटी पुलिस ने कही ये बात

मोर्चरी में रखवाया गया शव : वहीं, मृतक के शव को सदर थाना पुलिस ने राजकीय डी. बी. अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पुलिस रविवार को परिजनों की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई करेगी.

एंबुलेंस की टक्कर से युवक की मौत : वहीं, एक दूसरी घटना में चूरू में एंबुलेंस की टक्कर से 31 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर घायल हो गया. मृतक के चचेरे भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज हुआ है. घटना में घायल दोनों को 108 एंबुलेंस की सहायता से गवर्मेंट डीबी अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड लाया गया, जहां मौजूद डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने दोनों का इलाज किया, लेकिन इलाज के दौरान बाइक सवार 31 वर्षीय युवक मनीराम की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर रतननगर पुलिस अस्पताल पहुंची, जहां घायल से घटना की जानकारी ली.

Last Updated :Mar 3, 2024, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details