राजस्थान

rajasthan

चाकसू में स्कूल बस की टक्कर से बाइक सवार मासूम की मौत, मां और चाचा घायल - Accident In Chaksu

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 13, 2024, 2:00 PM IST

Accident In Chaksu, शनिवार को चाकसू में दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए. एक स्कूल बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक बालिका की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए. वहीं एक अन्य हादसे में कार की टक्कर से बाइक सवार बच्चा समेत तीन लोग घायल हो गए.

Accident In Chaksu
निजी स्कूल बस की टक्कर से बाइक सवार बालिका की मौत

चाकसू (जयपुर).चाकसू के कोटखावदा इलाके के खेड़ारनिवास मोड़ के पास शनिवार सुबह एक निजी स्कूल बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार 8 वर्षीय बालिका की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार एक महिला सहित दो लोग गंभीर घायल हो गए.

कोटखावदा थाना प्रभारी अब्दुल वहीद ने बताया कि श्रीकिशनपुरा गांव निवासी मंजू देवी अपने देवर हेमराज मीणा के साथ अपनी बेटी 8 वर्षीय निशा को रामनगर के सरकारी अस्पताल में दिखाकर बाइक से घर लौट रही थी. तभी खेड़ारानिवास मोड़ के पास पहुंचने पर एक निजी स्कूल की बस ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बालिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसकी मां मंजू देवी और चाचा हेमराज गंभीर घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर आस-पास के लोग पहुंचे, जिन्होंने हादसे की सूचना पुलिस को दी. ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इस दौरान कोटखावदा प्रधान प्रहलाद मीणा भी मौके पर पहुंचे और इस हादसे पर दुख प्रकट कर बस चालक की लापरवाही पर रोष जाहिर किया.अब्दुल वहीद ने बताया कि चाकसू अस्पताल मोर्चरी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद मृतक बालिका का शव परिवार जनों को सुपुर्द कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें :ट्रक की चपेट में आने से दम्पती व नवासे सहित 3 की मौत, एक गंभीर घायल - 3 died in road accident

इधर, कार-बाइक की टक्कर से 3 घायल : वहीं, एक अन्य घटना चाकसू इलाके के काठावाला मोड़ के पास घटित हो गई, जिसमें कार और बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार दंपती समेत एक बच्चा घायल हो गया. घायलों को उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत में घायल दंपती को जयपुर रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक निवाई क्षेत्र के निवासी सांवरमल अपनी पत्नी पूजा सहित बच्चे के साथ बाइक से जयपुर जा रहे थे. चाकसू के काठावाला मोड़ के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक सवार लोग घायल हो गए. सूचना पर चाकसू व शिवदासपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details