राजस्थान

rajasthan

चाकसू में सवारियों से भरी बस बेकाबू होकर पलटी, 20 से ज्यादा यात्री घायल, हादसे में मासूम की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 12, 2024, 12:20 PM IST

चाकसू में सवारियों से भरी लोक परिवहन की ग्रामीण बस बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में 2 दर्जन सवारियां घायल हो गई, जबकि एक 3 महीने की मासूम बच्ची की मौत हो गई.

bus overturned in Chaksu
चाकसू में सवारियों से भरी ग्रामीण बस बेकाबू होकर पलटी

सवारियों से भरी ग्रामीण बस बेकाबू होकर पलटी

चाकसू. प्रदेश में जर्जर सड़क के कारण होने वाले सड़क हादसों की संख्या में कुछ वर्षों से तेजी से इजाफा हुआ है. खस्ताहाल सड़क के कारण चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठते है, और वहीं हो जाता है जो नहीं होना चाहिए. ताजा मामला जयपुर के चाकसू का है, जहां सवारियों से भरी एक ग्रामीण बस पलट गई.

दरअसल, बस शहर से फागी की ओर जा रही थी, जो सवारियों से भरी हुई थी. लोक परिवहन की ये ग्रामीण बस चाकसू के स्टेट हाइवे-2 पर कादेड़ा गांव के पास घुमाव पर बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में 2 दर्जन सवारियां घायल हो गई. वहीं, इस घटना में 3 महीने की मासूम बच्ची की मौत होने की सूचना है. घायलों को उपजिला अस्पताल चाकसू में भर्ती कराया गया. वहीं, 11 गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है. स्थानीय विधायक रामावतार बैरवा ने भी मौके पर पहुंचकर हादसे की जानकारी ली और घायलों की कुशलक्षेम पूछकर त्वरित उपचार का प्रबंध करवाया.

इसे भी पढ़ें : सावधान! यह हैं गुलाबी नगरी के 'काले दाग', हादसे और उनमें मरने वालों के आंकड़े से पुलिस भी चिंतित

स्टेट हाईवे की हालत खस्ता : घायलों ने बताया कि ग्रामीण बस चाकसू से सवारियां भरकर फागी की ओर जा रही थी. इस बीच कादेड़ा गांव के पास पहुंचने पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दौरान सवारियों में चीख पुकार मच गई और करीब 2 दर्जन सवारियां घायल हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. लोगों का कहना था कि स्टेट हाईवे की हालत खस्ता होने के चलते यह हादसा घटित हुआ. वहीं कुछ ग्रामीणों और डॉक्टर के मुताबिक ड्राइवर ने शराब पी रखी थी, इसलिए ये हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details