राजस्थान

rajasthan

बूंदी-टोंक सीमा पर मजदूरों से भरी स्लीपर बस पलटी, 26 घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 18, 2024, 7:02 AM IST

Road Accident in Bundi, राजस्थान के बूंदी से बड़ी खबर सामने आई है, जहां बूंदी-टोंक सीमा पर मजदूरों से भरी स्लीपर बस पलट गई. इस हादसे में 26 लोग घायल हो गए.

Road Accident
बूंदी में सड़क हादसा

बूंदी. राजस्थान में बूंदी-टोंक सीमा के पास 70 मजदूरों से भरी एक स्लीपर बस एनएच-148 डी पर पलट गई. हादसे में 26 यात्रियों को चोटं आई हैं. हादसा शनिवार को हुआ. बस बूंदी सीमा क्रॉस कर टोंक सीमा के नगरफोर्ट कस्बे के करीब पहुंची, जहां रात के अंधेरे में बस के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया. हादसे की सूचना पर आस-पास के ग्रामीणों ने यात्रियों को बस से निकालकर नैनवां अस्पताल पहुंचाया. वहीं, कुछ घायल लोगों को टोंक अस्पताल भी पहुंचाया.

नैनवां थाना अधिकारी सुभाष चंद शर्मा ने बताया कि रात को मनोहरथाना से करीब 70 मजदूरों को लेकर एक स्लीपर बस रवाना हुई थी. बस में सवार सभी मजदूर मजदूरी करने के लिए टोंक जा रहे थे. इसी दौरान टोंक और बूंदी जिले की सीमा पर नगरफोर्ट थाना क्षेत्र में हाईवे पर अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे पलट गई. हादसे के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. हादसे की सूचना पर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. इसके चलते नगर और नैनवां पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस से नैनवां उप जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी का इलाज जारी है.

पढ़ें :उदयपुर में दो बाइकों की भिड़ंत, हादसे में तीन लोगों ने गंवाई जान

ये हुए घायल : हादसे में नाहर सिंह, नर्मदा बाई, अजोध्या बाई, बने सिंह, सुगना बाई, ललित भाई, रामभरोस, रमेश, बनकरलाल, दरियाब सिंह, रामराज, रोड़ीलाल, बनकर, लाखन, बद्री, दयाराम, चंपा बाई, रोड़ीलाल, कन्हैयालाल, विजय सिंह, विनोद, रमेश, बादाम, इंद्र सिंह, संजू, रामदयाल घायल हो गए। जिन्हें नैनवा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details