उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में पैदल जा रहे परिवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मां-बेटे की मौत, पिता-पुत्र की हालत गंभीर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 16, 2024, 5:46 PM IST

Updated : Feb 16, 2024, 5:55 PM IST

बिजनौर में शुक्रवार को सड़क हादसे (Road Accident in Bijnor ) में एक परिवार बिखर गया. हादसे में मां-बेटे की जान चली गई और पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

सड़क हादसे में बिखर गया परिवार.

बिजनौर :मंडावर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पैदल जा रहे परिवार को वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पिता और दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. पिता-पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सभी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद में रहने वाला धर्मेंद्र चंदक क्षेत्र की एक गौशाला में काम करता था. उसके साथ पत्नी सुनीता, दो बेटे मुकुल और पिंकू भी रहते थे. शुक्रवार को घर्मेंद्र पूरे परिवार से साथ मुरादाबाद जाने के लिए ट्रेन पकड़ने निकला था. इसी दौरान बैंक्वट हाल के पास पैदल जा रहे परिवार को पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन ने रौंदते हुए निकल गया. हादसे में सुनीता और उसके बेटे मुकुल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, धर्मेंद्र और दूसरा बेटा पिंकू गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.


मंडावर थाना एसओ रवि कुमार ने बताया कि पूरा परिवार शुक्रवार को चंदक क्षेत्र से ट्रेन द्वारा अपने घर मुरादाबाद जा रहे थे. अचानक किसी तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पार कर रहे पूरे परिवार को कुचल दिया. हादसे में मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पिता और दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां मां-बेटे की मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र का इलाज चल रहा है. अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके वाहन की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : घने कोहरे में कार गंगा बैराज से नदी में गिरी, चार युवकों की मौत, गांव में मातम का माहौल

यह भी पढ़ें : Road Accident In Bijnor : सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, ट्रक बोलेरो को 100 मीटर तक घसीटता ले गया

Last Updated : Feb 16, 2024, 5:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details