उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अज्ञात वाहन की टक्‍कर से युवक की मौत, तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 31, 2024, 10:49 PM IST

बरेली में एक अज्ञात वाहन ने बाइक (road accident in Bareilly) में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेली:मीरगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर बुधवार की देर शाम सड़क हादसा हो गया. अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई. युवक अपने गांव से बाइक पर सवार होकर रिश्तेदार के घर दावत खाने जा रहा था. हादसे के बाद से पर‍िवार में कोहराम मचा हुआ है.

शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मानपुर निवासी अजय कुमार (22) रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के घर दावत खाने जा रहा था. इस दौरान रास्ते में श्रीराम धर्म कांटे के समीप अज्ञात वाहन ने युवक की बाइक में टक्कर मार दी. इससे युवक सड़क पर गिर गया. इसके बाद वाहन चालक फरार हो गया. इस हादसे में युवक को काफी गंभीर चोटे आईं. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक की तीन माह पूर्व ही शादी हुई थी.

इसे भी पढ़े-IIT BHU के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में किया सुसाइड, दोपहर को घर से आया था

प्रभारी कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हुए युवक को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

यह भी पढ़े-अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से 2 मजदूरों की मौत, 10 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details