राजस्थान

rajasthan

देवदा के पास ट्रक ने ऑटो को लिया चपेट में, दो लोगों की हुई मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 12, 2024, 11:18 AM IST

बांसवाड़ा के घाटोल में एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. ऑटो में सवार दोनों मृतक कुछ महिलाओं के साथ अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे.

Road Accident In Banswara
Truck hit an auto in Ghatol

ट्रक ने ऑटो को लिया चपेट में

बांसवाड़ा.घाटोल क्षेत्र में सोमवार देर रात एक ट्रक ने एक ऑटो को चपेट में ले लिया. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई. दोनों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल अस्पताल चौकी प्रभारी ने घाटोल थाना पुलिस को जानकारी दे दी है. पुलिस के आने पर पोस्टमार्टम किया जाएगा.

पड़ोली गोवर्धन निवासी सुमित ने बताया कि उसके पिता शंकरलाल पुत्र जीवणा उम्र 40 वर्ष, गांव के ही विक्रम और कुछ महिलाएं छतरीपाड़ा गांव में उसकी बुआ के ससुराल में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, जिसके लिए सभी लोग देर रात घर से निकले. देवदा गांव के पास एक ट्रक ने उनके ऑटो को टक्कर मार दी. इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया. किसी राहगीर ने 108 एंबुलेंस को फोन करके बुलाया. साथ ही ऑटो में सवार महिलाओं ने घर पर सूचना दी और महात्मा गांधी अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया गया. अस्पताल में डॉक्टर पंकज गरासिया ने विक्रम और शंकर लाल दोनों को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद अस्पताल चौकी प्रभारी ने थाने को रिपोर्ट भेज दी है.

इसे भी पढ़ें :खैरथल में करंट से चार मजदूर झुलसे , हालत गंभीर होने पर अलवर किया रैफर

दोपहर में होगा पोस्टमार्टम : घाटोल थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. देर रात को घटना की रिपोर्ट मिली थी. परिजनों ने अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं दी है. रिपोर्ट देते ही मामला दर्ज कर लेंगे और आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जाएगी. बांसवाड़ा शहर व अन्य जगहों के सीसीटीवी कैमरों के आधार पर हमने एक टीम लगा दी है जो जांच करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details