बिहार

bihar

बांका में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पेड़ से टकरायी, दो लोगों की मौत - Road Accident In Banka

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 25, 2024, 2:30 PM IST

Road Accident In Banka: बांका में भीषण सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई है. हादसा जिले के बांका थाना क्षेत्र में हुआ. जहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में दो युवक की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Road Accident In Banka
बांका में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार पेड़ से टकराई

बांका: बिहार के बांका जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक बार फिर से परिवाहन नियम का पालन नहीं करने के कारण सड़क हादसे में मौत का मामला सामने आया है. इस बार तेज रफ्तार कार एक पेड़ से जा टकराई है, जिससे दो युवक की मौत हो गई है.

बांका थाना क्षेत्र का मामला: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बांका थाना क्षेत्र के सादपुर मोड़ के पास रविवार देर रात्रि एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक की पहचान सादपुर गांव निवासी कक्कू सिंह एवं पीयूष सिंह के रूप में की गई है. वहीं, दोनों युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है जिसे भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया है.

चार में सवार थे चार युवक:बताया जा रहा कि चार युवक स्कॉर्पियो को लेकर बांका से अपने घर सादपुर गांव जा रहे थे. इस दौरान सादपुर मोड़ के पहले तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार एक पेड़ से टकरा गई. इस दुर्घटना में मौके पर ही दो युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. गंभीर रूप से दोनों जख्मी को इलाज के लिए बांका सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जांच में जुटी पुलिस: इधर घटना की सूचना मिलते ही बांका थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया गया है. वहीं घटना के बाद पीड़ित परिजनों में कोहराम मच गया है. ऐसे में सुबह गांव और घरों में मनने वाला होली का रंग फीका पड़ गया है. ग्रामीण और परिजनों को यह विश्वास ही नहीं हो रहा है कि काकू और पीयूष इस दुनिया में नहीं रहे. यह घटना कैसे हुई पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कारण की जांच कर रही है.

"स्कॉर्पियो में चार लोग मौजूद थे. कार तेज रफ्तार में होने के कारण पेड़ से टकरा गई. दोनों युवक जो आगे बैठे थे, उनकी मौत हो गई. दोनों ने सीट बेल्ट भी नहीं लगाया था. वहीं, पीछे बैठे दोनों युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है." - राजेश कुमार सिंह, बांका थाना अध्यक्ष

इसे भी पढ़े- बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी समेत 3 की मौत, होली मनाने मुजफ्फरपुर से जमुई जा रहे थे सभी - Road Accident In Begusarai

ABOUT THE AUTHOR

...view details