उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नेपाल घूमकर लौट रहे परिवार की कार अचानक पेड़ से टकराई, हादसे में दो की मौत, 10 घायल - road accident in balrampur

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 13, 2024, 12:44 PM IST

नेपाल घूमकर बलरामपुर लौट रहे एक परिवार की बोलोरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

बलरामपुर:जिले के जरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत नेपाल के कोयलाबास से घूम कर लौट रहे एक परिवार की बोलोरो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में एक किशोरी सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला.

इसे भी पढ़े-मां संग बहन को स्कूल बस तक छोड़ने आई मासूम बच्ची को ट्रक ने कुचला - Road Accident In Hamirpur

बताया जा रहा है कि गौरा क्षेत्र के सोनहाती भुसेलवा गांव का एक परिवार भारत नेपाल सीमा क्षेत्र के कोयलाबास घूमने गया था. बोलेरो जीप से वापस लौटते समय भारत नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र जरवा के पास अचानक जीप किसी जंगली जानवर को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

इस हादसे में मेराजुलनिशा (16) और कार चालक चंदन निवासी भुसेलावा की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को सामुदायिक केंद्र तुलसीपुर और जिला मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया.

घायलों में अफजल पुत्र रुस्तम (12), बीना पुत्री मोहम्मद अली (17), रफीकुल पत्नी शादाब जुबेदा (20), पति अब्दुल्ला अशरफ अली, पुत्र अब्दुल कलाम (10) ,हसीना पुत्री अकरम अली, असलम पुत्र अकरम अली (13), उमर (10) की हालत गंभीर है. अस्पताल में उनका इलाज कराया जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने इस मामले में बताया, कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले की जांच कराई जा रही है. आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-सड़क दुर्घटना के घायलों को मिलेगा कैशलेस ट्रीटमेंट, जानें पूरा पायलट प्रोजेक्ट - Cashless Treatment

ABOUT THE AUTHOR

...view details