उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

RLD ने गठित की प्रदेश कार्यकारिणी: दो उपाध्यक्ष, सात महासचिव, 13 प्रदेश सचिव बनाए

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 16, 2024, 6:05 PM IST

शनिवार को राष्ट्रीय लोकदल ने यूपी प्रदेश कमेटी का विस्तार किया. कमेटी में दो उपाध्यक्ष, सात महासचिव और 13 प्रदेश सचिव बनाए गये हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ:लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में संगठन को मजबूती देने के लिए राष्ट्रीय लोक दल ने प्रदेश कमेटी का विस्तार कर दिया है. पार्टी की तरफ से दो उपाध्यक्ष, सात महासचिव और 13 सचिव बनाए गए हैं. ज्यादा से ज्यादा जिलों में पदाधिकारियों की तैनाती कर संगठन को मजबूत करने का प्रयास पार्टी की तरफ से किया गया है. आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय की तरफ से कमेटी की घोषणा की गई है.

राष्ट्रीय लोकदल ने यूपी प्रदेश कमेटी का विस्तार किया

आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने बताया कि अयोध्या के विश्वेश्वर नाथ मिश्रा और आगरा के नरेंद्र सिंह बघेल को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है. मेरठ के पूर्व विधायक गोपाल काली, बिजनौर के ब्रजवीर सिंह, शामली के ऋषिराज राजहंस, गाजीपुर के राम शंकर यादव, मऊ के देव प्रकाश राय, मुजफ्फरनगर के जियाउर रहमान और फर्रुखाबाद के राजीव रंजन को महासचिव बनाया गया है.

जौनपुर के अशोक यादव, मुरादाबाद के महावीर सिंह जाटव, मुजफ्फरनगर के अशोक बालियान, लखनऊ के मयंक त्रिवेदी, इलाहाबाद के अरुण वीर सिंह परिहार, लखनऊ के अफसर अली, मिर्जापुर के जटाशंकर सिंह, वाराणसी के श्याम किशोर सिंह, शामली के फिरोज खान, हरदोई के रामदास दीक्षित, आगरा के मानव चौधरी, गोंडा के संजय पाठक और शाहजहांपुर के सलीम खान को प्रदेश सचिव बनाया गया है.

प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय का कहना है कि चुनाव से पहले प्रदेश कार्यकारिणी के गठन से निश्चित तौर पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होगा. वह तन, मन, धन से चुनाव में हिस्सा लेंगे. राष्ट्रीय लोक दल को इंडिया गठबंधन में जो दो सीटें मिली हैं उन सीटों को जिताने में पदाधिकारी जी जान से जुटेंगे. प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने में भी अहम भूमिका निभाएंगे.

ये भी पढ़ें- रामपुर में डूंगरपुर प्रकरण में आजम खान सहित 4 आरोपी दोषी करार, 18 मार्च को सजा पर होगी सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details