बिहार

bihar

रोहिणी आचार्य का छपरा में जोरदार स्वागत, रोड शो में उमड़ी महिलाओं की भीड़, दिखा गजब का उत्साह - RJD candidate Rohini Acharya

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 23, 2024, 7:33 PM IST

Updated : Apr 23, 2024, 10:47 PM IST

Rohini Archay road show in Chapra: सारण लोकसभा क्षेत्र के लिए पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा. पांचवें चरण का नोटिफिकेशन 26 अप्रैल को जारी होगा. लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य छपरा में आज रोड शो किया. उनके रोड शो को लेकर वहां के महिलाओं में भी भारी उत्साह देखने को मिला. यहां रोहिणी का मुकाबला बीजेपी नेता और दो बार के सांसद राजीव प्रताप रूडी से है. पढ़ें पूरी खबर.

छपरा में रोहिणी आचार्य का रोड शो
छपरा में रोहिणी आचार्य का रोड शो

छपरा में रोहिणी आचार्य का रोड शो उमड़ी भीड़

छपरा:आरजेडी कैंडिडेट रोहिणी आचार्य इन दिनों लगातार रोड शो कर जनसंपर्क अभियान चला रही है. एक बार फिर रोहिणी आचार्यने आज सारण लोकसभा क्षेत्र के मरहौरा विधानसभा क्षेत्र में अपना रोड शो और जनसंपर्क अभियान चलाया. रोहिणी आचार्य का स्वागत और अभिनंदन करने वालों की भीड़ सड़कों पर उमड़ी और जगह-जगह लोगों ने उनके काफिले को रोक कर जबरदस्त स्वागत और अभिनंदन किया. उनके स्वागत में महिलाओं और युवतियों की काफी भीड़ रही और उनके माला पहनाने वालों की सख्या काफी रही.

छपरा में रोहिणी आचार्य पर बरसाये गये फूल

छपरा में महिलाओं की उमड़ी भीड़:अपने अपार समर्थकों के साथ रोहिणी का काफ़िला जिधर से गुजरा उधर रोहिणी को देखने वालों की भीड़ लग गई. उनका रोड शो छपरा के रोजा स्थित कार्यालय से शुरू होकर मरहौरा विधानसभा क्षेत्र के पटेडा,बनी,नगरा, कालूपुर तुजार पुर समेत कई क्षेत्र में जाकर रोड शो किया और जनसंपर्क अभियान चलाया. महिलाओं ने फूल बरसा कर स्वागत किया तो कई महिलाओं ने फूल की माला पहनाकर जीत का आशीर्वाद दिया.

रोड शो में उमड़ी महिलाओं की भीड़

फूलों की बारिश से रोहिणी का हुआ स्वागत: मरहौरा विधानसभा क्षेत्र में रोहिणी आचार्य के रोड शो और जनसंपर्क अभियान में मरहौरा से विधायक और पूर्व खेल मंत्री जितेंद्र कुमार राय साथ में थे. अपने निर्धारित समय से वह रोजा स्थित अपने कार्यालय से निकली. सारण संसदीय क्षेत्र के मतदान की तारीख करीब आ रही है तो राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर रही हैं और जनसंपर्क अभियान के साथ रोड शो कर रही हैं. उधर भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी भी लगातार लोगों के बीच अपना जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं.

छपरा में रोहिणी आचार्य का जनसंपर्क अभियान
Last Updated : Apr 23, 2024, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details