मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा में बोरे में बंद मिला महिला और नवजात का शव, जांच में जुटी FSL और पुलिस टीम

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 7, 2024, 7:53 PM IST

Rewa Two Dead Bodies Found In Sack: रीवा में नदी किनारे एक बोरे में महिला और नवजात का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

two dead bodies found in sack
रीवा में बोरे में बंद मिला महिला और नवजात का शव

रीवा में बोरे में बंद मिला महिला और नवजात का शव

रीवा। जिले के सोहागी थाना क्षेत्र स्थित नैना नदी में बने एक पुल के नीचे बोरे में बंद महिला और एक नवजात शिशु का शव मिलने से हड़कंप मच गया. लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए. जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा करवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया और घटना की तहकीकात में जुट गई.

नदी किनारे बोरे में बंद मिला शव

मंगलवार की शाम सोहागी थाना अंतर्गत नैना नदी पर बने काकर पुल के नीचे बोरे में बंद एक महिला व नवजात बच्चे का शव मिला है. जिसके बाद क्षेत्र में हंगामा मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहूंची पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौका मुआयना कर तफ्तीश शूरू कर दी है. शव किसका है, ये अभी तक पता नहीं चल सका है, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है की किसी ने महिला व नवजात बच्चे की हत्या कर बोरे में डाल कर लाश को ठिकाने लगाने के लिए नदी में फेंका था.

यहां पढ़ें...

घटना की जंक में जुटी पुलिस की टीम

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया की 'उत्तर प्रदेश से लगे इलाके सोनौरी चौकी क्षेत्र अंतर्गत नैना नदी में बने काकर पुल के नीचे एक महिला व नवजात बच्चे का शव मिला है. जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा कर पहचान सहित घटना की तफ्तीश की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे. उसके अधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसडीओपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details