मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा से दो चचेरी बहनें लापता, सुबह कॉलेज के लिए निकली, शाम तक नहीं लौटी, अपरहण की आशंका - rewa college girls missing

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 8:32 PM IST

रीवा के जीडीसी कॉलेज पढ़ने गई दो चचेरी बहनें 22 अप्रैल से लापाता हैं. इस मामले में 23 अप्रैल को गुढ़ थाना में शिकायत दर्ज की गई, लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी दोनों बहनों का कोई सुराग नहीं मिला. घटना से परेशान परिजनों ने पुलिस अधिक्षक से मिलकर जल्द बेटियों को ढूंढने की गुहार लगाई है.

GDS COLLEGE REWA GIRLS MISSING
रीवा से दो चचेरी बहनें लापता

रीवा। गुढ़ थाना क्षेत्र से दो चचेरी बहनों के अचानक लापता होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीते दिनों दोनों बहनें अपने घर से जीडीसी कॉलेज रीवा के लिए निकली थी. लेकिन कॉलेज से लौटते समय रहस्यमई ढंग से लापता हो गई. कहा जा रहा है कि कॉलेज से लौटते समय उन दोनों को मंदिर के समीप बैठे हुए देखा गया था. काफी खोजबीन के बाद जब कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने गुढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई. एक सप्ताह बीत जाने के बाद जब पुलिस नहीं खोज पाई तो परिजनों ने हताश होकर पुलिस अधिक्षक के कार्यालय पहुंचकर बेटियों को ढूढंने की गुहार लगाई है.

7 दिन बाद भी नहीं कोई सुराग

रेरुआ गांव की रहने वाली दोनों बेटियां बीते 22 अप्रैल से लापता हैं. गुढ़ थाने में गुमसुदगी की शिकायत की गई थी, लेकिन 7 दिन बीत जाने के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. घटना से परेशान परिजन पुलिस अधिक्षक कार्यालय पहुंचे. डीएसपी हिमाली पाठक ने बताया की"23 अप्रैल को गुढ़ थाने में पहुंचकर फरियादी रज्जन बसोर ने दो बच्चियों के गुम होने की शिकायत की थी. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर बच्चियों की तलाश शुरु की थी. मामले में विवेचना की जा रहीं है." उन्होंने बताया कि दोनों बच्चियों का फोन बंद है, जांच में जो भी तथ्य आएंगे उसके अधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

घर वापसी: काम की तलाश में निकला आदिवासी युवक भूल गया घर का पता, 10 साल बाद लौटेगा घर

रीवा में महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क पर लेटकर कार रोकी, स्कूटी सवार की छीनी स्कूटी

परिजनों को अपहरण की आशंका

मीडिया से बात करते हुए परिजन ने बताया कि 22 अप्रैल को दोनों बेटियां अपने घर से जीडीसी कॉलेज रीवा के लिए निकली थी. करीब 7 दिन बीत जानें के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं लगा है. उनके साथ में पढ़ने वाली उसकी एक सहेली ने उन्हें बताया की वह कॉलेज तो गई थी, कॉलेज से लौटते समय दोनों कॉलेज के समीप एक मंदिर में बैठे दिखी थी. उसके बाद कहां गई इसका कुछ पता नहीं है. परिजनों का कहना है कि उनकी बेटियों का अपहरण हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details