मध्य प्रदेश

madhya pradesh

थाने में तैनात ASI बने बीजेपी के प्रचारक, सोशल मीडिया में की बीजेपी को वोट देने की अपील, रीवा एसपी ने दी 'सजा' - rewa ASI campaigned BJP

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 17, 2024, 9:22 AM IST

रीवा जिले के सेमरिया थाने में पदस्थ ASI पीएन सतनामी ने भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी. इस मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को हुई तो उन्होने तत्काल एएसआई को लाइन हाजिर कर दिया है.

REWA ASI CAMPAIGNED BJP
थाने में तैनात ASI बना बीजेपी का प्रचारक

थाने में तैनात ASI बना बीजेपी का प्रचारक

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले के सेमरिया थाने में पदस्थ एक ASI ने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी. शेयर किया गया पोस्ट वायरल होने के बाद इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह को मिली तो उन्होने तत्काल ASI को लाईन हाजिर कर दिया. दरअसल, ASI ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर लिखा था कि सासंद जनार्दन मिश्र को वोट देकर भाजपा को पुनः विजयी बनाएं.

थाने में पादस्थ ASI बने बीजेपी के प्रचारक

सेमरिया थाने में पदस्थ इस ASI का नाम पीएन सतनामी बताया गया है. वायरल हुए पोस्ट में ASI ने रीवा संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी सांसद जनार्दन मिश्रा के पक्ष में एक पोस्ट शेयर कर दिया. जिसमें लिखा था कि, "बेहतर लोकतंत्र के लिए मतदान जरुर करें और जनार्दन मिश्रा को वोट देकर भाजपा को पुनः विजयी बनाएं" पीएन सतनामी के द्वारा सोशल मीडिया में शेयर किए गए इस पोस्ट की जानकारी पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह तक जा पहुंची. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने तत्काल सेमरिया थाने में पदस्थ ASI को लाईन हाजिर कर दिया.

ये भी पढ़ें:

रीवा की बेटी ने मारी बाजी, UPSC के टॉप 100 में वेदिका बंसल ने हसिल की 96वीं रैंक

लोकसभा चुनाव में क्यों चुप बैठ गए हैं बाबा, नेताओं ने भी कथावाचकों की छोड़ी देहरी

अधिकारियों ने शुरू की जांच

जानकारी के मुताबिक, ASI के द्वारा पुलिस विभाग के एक व्हाट्सएप ग्रुप में इस पोस्ट को शेयर किया गया था, जिसके बाद वह पोस्ट वायरल हो गया. लोकसभा चुनाव के चलते जिले में आचार संहिता लागू है और ऐसे में एक पुलिसकर्मी के द्वारा किसी भी दल का प्रचार-प्रसार करना अनुशासन हीनता की श्रेणी में आता है और इसी के चलते उन्हे लाईन हाजिर किया गया है. वहीं, मामले पर एडिशनल एसपी विवेक लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि''ASI पीएन सतनामी ने प्रत्याशी के पक्ष में एक पोस्ट वायरल किया था. मामला संज्ञान में आने पर तत्काल एएसआई को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जायेगी''.

ABOUT THE AUTHOR

...view details