उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़ में जयंत चौधरी ने कहा- किसानों के मुद्दों की सुनवाई होनी चाहिए, हम उनके साथ हैं

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 17, 2024, 4:46 PM IST

हापुड़ में राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी शनिवार को पहुंचे. वह अपने दादा व पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के गांव नूरपुर गये. उन्होंने चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

Etv Bharat rashtriya-lok-dal-president-jayant-chaudhary-in-hapur-on-bjp-india-lok-sabha-elections-2024
Etv Bharat हापुड़ में जयंत चौधरी ने कहा

हापुड़ में राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी

हापुड़: पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने के बाद शनिवार को पहली बार जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ में स्थित उनके पैतृक गांव नूरपुर राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी पहुंचे.

किसानों के आंदोलन पर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि किसानों के मुद्दों की सुनवाई होनी चाहिए. राष्ट्रीय लोकदल हमेशा किसानों के साथ रही है. किसानों के मुद्दे राष्ट्रीय लोकदल के मुद्दे हैं. किसानों की मांगों और समस्याओं पर किसानों की बात सुनी जानी चाहिए. किसान जितना संघर्ष और मेहनत किसान करतें हैं. शायद ही कोई और वर्ग इस देश में करता हो. केंद्र सरकार को किसानों का विशेष ध्यान रखना चाहिए.

जयंत चौधरी से जब पूछा गया कि RLD NDA के साथ मिलकर कितनी सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है. इस सवाल के जवाब में जयंत चौधरी बोले कि जब चुनाव का समय आएगा, तो ये भी पता चल जाएगा. अभी लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है. राष्ट्रीय लोकदल कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, ये उसी वक्त बताया जाएगा.

जब रालोद अध्यक्ष से पूछा गया कि वह INDIA गठबंधन से अलग क्यों हुए, तो इस प्रश्न का उत्तर देते हुए जयंत चौधरी बोले कि जब गठबंधन की औपचारिक घोषणा होगी, तब वह इन सभी प्रश्नों का जवाब जरूर देंगे. तब वह खुद बताएंगे कि उन्होंने विपक्षी गठबंधन का साथ क्यों छोड़ा.

जयंत चौधरी ने गांव में पहुंचकर चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद जयंत चौधरी ने परिवार के लोगों के साथ बैठकर खाना खाया. जयंत चौधरी ने यहां ग्रामीणों के साथ बैठकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि नूरपुर मेरा गांव है. यहां के सभी लोग मेरे परिवार के लोग हैं. मैं सभी लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं.

ये भी पढ़ें- ताज महोत्सव 2024: कल्चरल नाइट होगी बेहद खास, देखें प्रोग्राम और कलाकारों की पूरी लिस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details