झारखंड

jharkhand

जंगल में लकड़ी चुनने गई महिला के साथ दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को बंधक बनाकर जमकर की पिटाई

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 4, 2024, 9:27 PM IST

Rape of woman in Koderma. कोडरमा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है. टांगी का भय दिखाकर एक शख्स ने महिला को पेड़ से बांधकर दुष्कर्म किया है. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी.

http://10.10.50.75//jharkhand/04-February-2024/jh-kod-04-dushkarm-visual-bite-jh10009_04022024193536_0402f_1707055536_468.jpg
Rape Of Woman In Koderma

कोडरमा: जिले के बिरहोर समुदाय की एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना कोडरमा जिले के डोमचांच थाना क्षेत्र में हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला लकड़ी चुनने जंगल गई हुई हुई थी. इसी बीच महिला को अकेला पाकर संजय बिरहोर नामक शख्स ने महिला को टांगी का भय दिखाकर पेड़ में बांध दिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब महिला बेसुध हो गई तो आरोपी उसे जंगल में छोड़कर फरार हो गया.

ग्रामीणों ने आरोपी को बांधकर जमकर की पिटाईः इधर जब पीड़ित महिला को होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची और ग्रामीणों को आपबीती बताई. महिला की आपबीती सुन ग्रामीण आक्रोशित हो गए और ग्रामीणों ने आरोपी को ढूंढ निकाला. इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

पुलिस ने आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करायाः वहीं मामले की जानकारी मिलते ही डोमचांच थाना पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई और आरोपी को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कराया. इसके बाद आरोपी को इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा में भर्ती कराया. जहां पुलिस पुलिस अभिरक्षा में आरोपी का इलाज चल रहा है.

पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्जःइधर, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया हैं. साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अनुदीप सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details