उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह में गई 8 साल की बच्ची से रेप, घर से 5 किमी दूर बदहवास मिली

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 14, 2024, 7:14 PM IST

मुजफ्फरनगर में एक 8 साल की मासूम का अपहरण कर रेप (Rape with Girl in Muzaffarnagar) का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार, मासूम मंगलवार शाम को पड़ोस में आयोजित शादी समारोह में गई थी. इसके बाद लापता हो गई थी. आज सुबह वह घर से कुछ दूरी पर जंगल किनारे बदहवास हालत में मिली.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर : जनपद के बुढ़ाना थाना क्षेत्र में आठ साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. बच्ची मंगलवार शाम को पड़ोस में आयोजित शादी समारोह में गई थी और देर रात को लापता हो गई. इसके बाद परिजनों ने काफी तलाश की. लेकिन, उसका कहीं पता नहीं चला. बुधवार सुबह घर से करीब 5 किमी की दूरी पर जंगल के किनारे मासूम बदहवाश हालत में मिली. इसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया.

बुढ़ाना थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि मंगलवार रात पीड़िता के पड़ोस में शादी समारोह आयोजित था. उसी में शामिल होने के लिए पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची भी वहां गई थी. लेकिन, देर रात तक वह घर नहीं लौटी. इसके बाद घरवालों ने काफी खोजबीन की. लेकिन, कुछ पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को अपहरण की आशंका जताते हुए सूचना दी. पुलिस ने रात में ही बच्ची की तलाश शुरू कराई. लेकिन, कोई सफलता नहीं मिली. बुधवार सुबह गांव से करीब पांच किमी दूर थाना भोरा कला क्ष्रेत्र के जंगल में बच्ची को बदहवास हालत में कुछ लोगों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी. परिजन पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की जांच की जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details