दिल्ली

delhi

दिल्ली में सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला आया सामने, आरोपी रिश्तेदार को भेजा गया न्यायिक हिरासत में

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 17, 2024, 11:18 AM IST

Rape case of seven year old girl: दिल्ली में सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

rape case of seven year old girl
rape case of seven year old girl

नई दिल्ली: राजधानी में नाबालिगों के साथ रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. इसी तरह दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के थाना कैंट थाना इलाके में सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित बच्ची के साथ पिछले साल यह वारदात हुई थी. घटना की के बारे में बच्ची ने अपनी मां को फरवरी में बताया, जिसके बाद मामले में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने पॉक्सो और यौन शौषण की धारा के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हैरानी की बात यह है कि आरोपी बच्ची का रिश्तेदार है.

पुलिस के अनुसार, पीड़िता की मां ने दिल्ली कैंट पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. महिला ने बताया कि उसकी बेटी को धमकाया भी गया था, जिसके चलते बच्ची ने इसकी शिकायत घरवालों से नहीं की थी. जब आरोपी बच्ची पर फिर बुरी नजर रखने लगा तो बच्ची ने सारी बात अपनी मां को बता दी, जिसके बाद मामले में की शिकायत दर्ज कराई गई.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में गर्ल्स हॉस्टल के अंदर वार्डन के साथ गैंगरेप, मालिक के दोस्तों पर आरोप

डीसीपी साउथ वेस्ट रोहित मीणा ने कहा कि, गुरुवार को मामले की शिकायत मिलने के बाद तुरंत ही जांच शुरू कर दी गई थी. इसके बाद शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: ब्यूटी पार्लर में काम सीख रही युवती से किया रेप, आरोपी हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details