हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में HRTC बस में महिला से Rape, इस जिले का है मामला

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jan 28, 2024, 3:13 PM IST

Updated : Jan 29, 2024, 6:12 PM IST

Shimla News, Woman raped in HRTC bus, Rampur Rape News: हिमाचल के शिमला जिले के रामपुर की महिला ने HRTC के ड्राइवर पर रेप का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ड्राइवर ने उसे नया बस अड्डा रामपुर में बस के अंदर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पढ़ें पूरी खबर...

Woman raped in HRTC bus
सांकेतिक तस्वीर.

रामपुर बुशहर:हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर में HRTC की बस में बलात्कार का मामला सामने आया है. खनेरी की महिला ने HRTC बस ड्राइवर पर बलात्कार का आरोप लगाया है. पुलिस को दी शिकायत में महिला का आरोप है कि बस चालक से उसकी मुलाकात नया बस अड्डा रामपुर में हुई और ड्राइवर ने उसे बस के अंदर बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. पुलिस ने महिला की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ U/S 376 आईपीसी में मामला दर्ज किया है.

ड्राइवर से थी जान पहचान:रामपुर की रहने वाली ये महिला विवाहित है और उसने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के ड्राइवर केशव राम से पहले से ही उसकी जान-पहचान थी. इसी का फायदा उठाकर केशव राम ने महिला को मिलने के लिए उसे बुलाया और वारदात को अंजाम दिया. केशव राम उसे बहाने से बस के भीतर ले गया. इसके बाद वहीं, उसके साथ बलात्कार किया. करीब 2 महीने पहले इस वारदात के बाद वह डरी थी, लेकिन बाद में उसने पुलिस को इस बारे में शिकायत कर दी. वहीं, पुलिस ने इस पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या कहना है पुलिस का: एसएचओ रामपुर जसवंत ने बताया कि महिला ने एचआरटीसी ड्राइवर के खिलाफ शिकायत शनिवार को दी है. उन्होंने बताया कि यह मामला दो महीने पहले का है. इसको लेकर आगामी कार्रवाई पुलिस द्वारा शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें-'चलो उतर जाओ बस आगे नहीं जाएगी, रोज मनमानी करता है HRTC का कंडक्टर, तय स्थान से 8 KM पहले ही उतार देता है सवारियां'

Last Updated :Jan 29, 2024, 6:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details