छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव तुमड़ीबोड ब्लाइंड मर्डर केस में पांच आरोपी गिरफ्तार, शराब के नशे में की हत्या - Tumdibod blind murder case

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 29, 2024, 9:08 PM IST

राजनांदगांव पुलिस ने लगभग दो महीने पुराने ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लिया है. इस हत्याकांड में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने नशे में विवाद के बाद डोमेश्वर साहू नाम के शख्स की हत्या कर दी थी.

RAJNANDGAON POLICE
राजनांदगांव तुमड़ीबोड ब्लाइंड मर्डर केस

राजनांदगांव तुमड़ीबोड ब्लाइंड मर्डर केस

राजनांदगांव: राजनांदगांव पुलिस ने 31 जनवरी को हुए तुमड़ीबोड ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया है. इस हत्याकांड मे पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि मामूली विवाद में आरोपियों ने डोमेश्वर साहू को मौत के घाट उतार दिया.

हत्या के बाद शव को दफना दिया: मर्डर के बाद आरोपियों ने डोमेश्वर साहू के शव को नहर के पास दफना दिया. 26 मार्च को कुछ लोगों ने यहां शव को देखा और पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने जांच की और शव का फोटो खींच कर आस पास के इलाके में सर्कुलेट किया गया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने शराब के नशे में डोमेश्वर साहू के साथ विवाद किया. जिसकी वजह से धरमू ठाकुर,रितेश श्रीवास और युगल कुमार कुमार ने डोमेश्वर साहू की हत्या कर दी. बाद में धनंजय कुमार और समीर कुमार ने लाश के छिपाने में इन तीनों की मदद की. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

"राजनांदगांव पुलिस ने ग्राम कोहका में हुए ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लिया है. यहां शराब के नशे में तीन लोगों ने मिलकर एक शख्स की हत्या कर दी थी और फिर शव को दफना दिया था. यह मामला 31 जनवरी का है लेकिन 26 मार्च को लोगों ने लाश को नहर किनारे देखा और पुलिस को सूचना दी. उसके बाद पुलिस ने थाने की रिपोर्ट को खंगाला. शव का फोटो खींचकर लोगों के बीच सर्कुलेट किया. पुलिस को पता चला कि यह शव डोमेश्वर साहू का है. उसके बाद पुलिस ने जांच तेज की और लीड के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया. जिसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपियों ने बताया कि शराब के नशे में उनका विवाद डोमेश्वर साहू से हो गया. जिसके बाद उन्होंने उसका मर्डर कर दिया और लाश को नहर के पास दफना दिया.": मोहित गर्ग, एसपी, राजनांदगांव

रिमांड पर भेजे गए आरोपी: पुलिस ने पांचों आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया. अदालत ने पांचों को रिमांड पर भेज दिया है. इस बात की जानकारी राजनांदगांव के एसपी मोहित गर्ग ने दी है.

रायपुर में मर्डर का नया ट्रेंड , सजा कम हो इसलिए नाबालिग को दी सुपारी, कहा मैं संभाल लूंगा

बालोद की खूनी लव स्टोरी, एकतरफा प्यार में जिगरी यार का मर्डर, नाबालिग की हत्या में दो आरोपी गिरफ्तार

भिलाई में हत्या, पत्नी पर शक के चलते पति ने पड़ोसी को पहले शराब पिलाई फिर किया मर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details