राजस्थान

rajasthan

डोटासरा का बयान 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे' जैसा, भाजपा की चिंता ना करे कांग्रेस : सतीश पूनिया

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 24, 2024, 1:59 PM IST

Satish Poonia Targets Congress, जोधपुर में बुधवार को मीडिया से बात करते हुए सतीश पूनिया ने गोविंद डोटासरा के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में हार से कांग्रेस बौखला गई है. डोटासरा को भाजपा की सियासत चिंता नहीं करनी चाहिए.

Satish Poonia Targets Congress
सतीश पूनिया का कांग्रेस पर तीखा हमला

सतीश पूनिया का कांग्रेस पर तीखा हमला, सुनिए...

जोधपुर. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का कहना है कि पीसीसी चीफ डोटासरा को भाजपा की सियासत की चिंता क्यों है ? जबकि उन्होंने प्रदेश की जनता के साथ जो किया उसका दंड उनको मिल चुका है. पूनिया ने जोधपुर में बुधवार को एयरपोर्ट पर मीडिया से बात के दौरान गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को विधानसभा में विपक्ष के साथ बैठने की सीट दिए जाने के बयान पर पलटवार करते हुए यह बात कही.

पूनिया ने कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा ने जो बयान दिया है वो खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसा है. कांग्रेस के राज में कानून-व्यवस्था के बुरे हाल और पेपर लीक जैसी घटनाओं ने जनमानस को विचलित कर दिया था, जिसकी परिणीति से कांग्रेस सरकार से बाहर हो गई. प्रदेश में पेट्रोल-डीजल के भाव में कमी के सावल पर उन्होंने कहा कि जो भी वादे भाजपा नेताओं द्वारा किए गए हैं, वो सब पूरे किए जाएंगे. अभी सरकार बने 'जुमा जुमा चार दिन' हुए हैं, लेकिन जल्दी सभी काम होंगे.

पढ़ें :विधानसभा में डोटासरा ने सरकार पर जमकर साधा निशाना, जानिए क्या कहा वसुंधरा के बारे में

सतीश पूनिया ने आगे कहा कि हमें प्रदेश में पांच लाख करोड़ का कर्ज विरासत में मिला है. इसकी भरपाई करनी होगी, जिससे सभी तरह के वादे और मुद्दे पूरे हो सकें. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पूनिया बुधवार को जोधपुर में सीएम भजनलाल शर्मा के साथ दो कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

करोड़ों लोगों की आस पूरी हुई है : राम मंदिर निर्माण पर पूनिया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह महत्वपूर्ण कार्य सम्पन्न हुआ है. इससे करोड़ों देशवासियों की आस पूरी हुई है. 22 जनवरी को देश ने दूसरी दिवाली मनाई है. मोदी जी तीसरी बार पीएम बनेंगे तो फिर देश के लोग दिवाली मनाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details