राजस्थान

rajasthan

रेलवे लोकोशेड से हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, माल खरीदने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 21, 2024, 5:08 PM IST

धौलपुर जिले में रेलवे लोको शेड से हुई चोरी का खुलासा करते हुए रेलवे पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों ने चोरी का माल खरीदा था.

Railway RPF police,  police exposed theft
रेलवे लोकोशेड से हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा.

धौलपुर.जिले में रेलवे लोको शेड से हुई लाखों रुपए की चोरी का रेलवे आरपीएफ ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल बरामद हो गया है. हालांकि, चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अभी फरार हैं.

रेलवे थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि रेलवे के लोकोशेड से 17 फरवरी को कुछ चोर लाखों रुपए की लोहे की कमानी और स्प्रिंग को चुराकर ले गए थे. इस संबंध में रेलवे के उच्चाधिकारियों ने कई टीमों का गठन किया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरपीएफ थाना धौलपुर की टीम ने इस मामले का खुलासा करते हुए चोरी का माल खरीदने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में जानकी प्रसाद अग्रवाल (60) पुत्र गोकुल चंद निवासी कायस्थ पाड़ा, रवि (32) पुत्र जानकी प्रसाद अग्रवाल और रामावतार (43) पुत्र बंगाली निवासी बरैठा मनियां को गिरफ्तार किया है.

पढ़ेंः राजसमंद से मिली मां चामुंडा की प्रचीन मूर्ति, मामले में चार गिरफ्तार

थाना प्रभारी ने बताया कि लोको शेड से चोरी करने वाले दोनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है. आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी ज रही है. उन्होंने बताया कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस चोरी का माल खरीदने वाले तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details