झारखंड

jharkhand

देर रात पाकुड़ मंडल कारा में अधिकारियों ने की छापेमारी, नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान - Raid in Pakur Jail

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 28, 2024, 10:23 AM IST

Pakur Mandal Jail. पाकुड़ मंडल कारा में देर रात छापेमारी की गई. सभी वार्ड की गहन तलाशी ली गई. छापेमारी में कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ.

Raid conducted in Pakur Mandal Jail
Raid conducted in Pakur Mandal Jail

पाकुड़ मंडल कारा में छापेमारी

पाकुड़: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार की देर रात को अधिकारियों की टीम ने मंडल कारा में छापेमारी की. छापेमारी का नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी प्रवीण केरकेट्टा ने किया. इस दौरान दंडाधिकारी के अलावे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दयानंद आजाद के और जिले के सभी थानों कर थानेदार व भारी संख्या में महिला व पुरुष जवान शामिल थे.

सभी वार्डों की ली गई तलाशी

छापेमारी करने अधिकारियों की टीम शनिवार देर रात लगभग 10 बजे मंडल कारा पहुंची और यहां सभी वार्डों की तलाशी के साथ कैदियों की गिनती की गई. इसके साथ ही जेल में कैदियों के पास मोबाइल फोन, नशीला पदार्थ सहित आपत्तिजनक सामान की तलाशी ली गयी, परंतु कुछ नहीं मिला. पुरुष वार्ड की जांच के बाद अधिकारियों की टीम ने महिला वार्ड की भी तलाशी ली.

नहीं मिला आपत्तिजनक सामान

जेल में देर रात को अधिकारियों की टीम द्वारा औचक छापेमारी किए जाने के कारण कैदियों सहित जेल कर्मियों में हड़कंप मच गया. घंटों की छापेमारी के बाद जेल से बाहर सभी अधिकारी और कर्मी बाहर निकले. छापेमारी को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी प्रवीण केरकेट्टा ने बताया कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर उक्त कार्रवाई की गई परंतु जेल से कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला.

बता दें कि इसके पूर्व भी जेल में छापेमारी इस संदेह में की गयी थी कि कहीं जेल के अंदर से मोबाइल पर किसी को धमकी तो नहीं दी जा रही है और लोकसभा चुनाव को कोई प्रभावित तो नहीं कर रहा है.

ये भी पढ़ेंः

धनबाद जेल में छापेमारीः कैदियों के वार्ड का किया गया निरीक्षण, चुनाव को लेकर रूटीन जांच- डीसी

लातेहार जेल में डीसी-एसपी के नेतृत्व में छापामारी, आठ टीम ने की हर सेल की सघन जांच

फेक वेबपेज बनाकर युवती से ठग लिए थे लाखों रुपए, सीआईडी साइबर क्राइम ब्रांच ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details